पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:बणी में घर के बाहर बैठी बुजुर्ग महिला के कानों से छीनी सोने की बालियां

रानियां14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रानियां क्षेत्र के गांव बणी में घर के बाहर बैठी बुजुर्ग महिला से दो युवक सोने की बालियां छीनकर ले गए। महिला ने काफी शोर भी मचाया, लेकिन जब तक आसपास के लोग आते युवक भागने में कामयाब हो गए। इसके बाद आसपास के लोगों ने परिजनों व पुलिस को घटना बारे सूचित किया।

पुलिस को दी शिकायत में बुजुर्ग महिला के बेटे ओमप्रकाश ने बताया कि बीते दिवस परिवार के लोग खेतों में गए हुए थे। घर में मेरी माता 70 वर्षीय श्योकोरी देवी अकेली थी। दोपहर करीब ढाई बजे मेरी माता पशुओं को चारा डालने के प्लॉट में गई थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक, जिन्होंने मुंह ढांपे हुए थे आए और उसकी माता के कानों से करीब एक तोले सोने की बालियां झपट्टा मारकर छीन ले गए।

मेरी माता ने काफी शोर भी मचाया, लेकिन जब तक आसपास के लोग आते युवक भागने में कामयाब हो गए। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति का जायजा लिया और युवकों की तलाश के लिए प्रयास किए, लेकिन युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। जांच अधिकारी एएसआई रामफल ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द आरोपियों का सुराग लगाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें