पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:अवैध शेड हटाने के लिए दो दिन का दिया समय

रानियां13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के सौंदर्यीकरण व अतिक्रमण को हटाने के लिए जिला की नवनियुक्त नगर परिषद कमिश्नर संगीता तेतरवाल के निर्देशानुसार नगरपालिका प्रशासन को शहर में अवैध रूप से लगे शेड व अतिक्रमण को 15 दिनों में हटाने के निर्देश दिए थे जिसके बाद शहर के मुख्य बाजार के सभी दुकानदारों ने सहमति से दुकानों के आगे अवैध रूप से लगे शेड को हटा दिया।

लेकिन सिरसा मार्ग व जीवन नगर मार्ग पर लगे शेड दुकानदारों द्वारा नहीं हटाए गए जिसके बाद नगरपालिका अधिकारियों ने बुधवार को दुकानों के आगे लगे अवैध शेड को हटाने के लिए टीम सहित पहुंचे लेकिन दुकानदारों ने इसका विरोध कर दिया। दुकानदारों के विरोध के बाद पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया। काफी देर तक दुकानदारों व नगरपालिका के अधिकारियों के बीच बातचीत जारी रही।

दुकानदारों ने अपनी समस्या रखते हुए कहा कि धूप व बारिश का सामना करना पड़ता है। शहर के मुख्य बाजार संकरा होने की वजह से वहां से शेड हटाना जाना उचित है लेकिन शहर के सिरसा मार्ग पर चौड़ा है यहां पर शेड को न हटाया जाए काफी देर की बातचीत के बाद नगर पालिका के अधिकारियों ने 2 दिन का समय दिया है जिसके बाद अवैध रूप से लगे शेड को उतरवाने का कार्य आरंभ किया जाएगा।

अतिक्रमण हटाया जाएगा

दुकानों के आगे लगे शेड अवैध हैं उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार इन्हें हटाने की कार्रवाई की जा रही थी। दुकानदार दुकानों के आगे अतिक्रमण नहीं कर सकते उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी।'' -जयवीर सिंह, सेनेटरी इंस्पेक्टर, नगरपालिका।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें