पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक में डीएसपी ने दिए निर्देश:जिले को नशा मुक्त बनाने में मिलकर करें काम , शिकायतों का जल्द करें समाधान और नशे के खिलाफ करें जागरूक

रानियां10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डीएसपी ऐलनाबाद के जगत सिंह ने रानियां थाना परिसर में आवश्यक बैठक बुलाई जिसमें सोशल डिस्टेंस व मास्क का विशेष ध्यान दिया गया।

इस अवसर पर डीएसपी जगत सिंह ने कहा कि फरियादी की शिकायत को गंभीरता से लिया जाए तथा महिला शिकायत को तत्काल समाधान के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएं इस बैठक में थाना प्रभारी के अलावा चौकी इंचार्ज विभिन्न आईओ को निर्देश देते हुए कहा कि इलाके को नशा मुक्त बनाने के लिए एकजुट होकर काम करें उन्होंने कहा कि विभिन्न पेट्रोल पंप, बैंक व एटीएम की सुरक्षा के लिए समय-समय पर गश्त करें। सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ भाड़ ना होने दें तथा शहर में बिना मास्क घूमने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए प्रशासन के निर्देशानुसार मास्क का इस्तेमाल न करने वाले लोगों के चालान काटे जाएं।

इसके अलावा लापरवाही से वाहन चलाने व हेलमेट न पहनने वाले लोगों पर कड़ा शिकंजा कसा जाए इस प्रकार के लोग आम लोगों को नुकसान पहुंचाने में बढ़ावा दे रहे हैं इसके लिए लापरवाही बरतने वाले लोगों को कानून के कटघरे में खड़ा किया जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें