पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट की कोशिश:नथवान के पास 3 बदमाशों ने तलवार के बल पर गार्ड को लूटने का किया प्रयास

रतिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव नथवान के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने रतिया से अपने गांव जाखल के दीवाना जा रहे गार्ड संदीप कुमार से बाइक व नकदी लूटने का प्रयास किया। संदीप ने मामले की शिकायत शहर पुलिस से की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी। अभी तक आरोपियों का पता नहीं चला।

दीवाना निवासी संदीप कुमार ने बताया कि वह विवाह शादियों में पार्किंग गार्ड के तौर पर काम करता है। बीती रात भी वह रतिया से विवाह का काम निपटने के बाद बाइक पर अपने गांव दीवाना जा रहा था। गांव नथवान के पास बाइक पर खड़े तीन युवकों ने उसकी बाइक रुकवा ली। उसने बाइक को भगाने का प्रयास किया तो बाइक आगे अड़ा कर तलवार निकाल ली।

उन्होंने उससे बाइक, मोबाइल व पर्स छीनने का प्रयास किया। चूंकि उस समय उसके पास डंडा था। जिसके चलते उसने बदमाशों काे कामयाब नहीं हाेने दिया। इतने में एक कार आ गई। गाड़ी की लाइट पड़ने पर तीनों बाइक लेकर भाग गये।

उसने सूचना शहर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शहर थाना प्रभारी कुलदीप ने कहा कि मामले की जांच कर रहे है।

शहर थाना प्रभारी कुलदीप गढ़वाल व सदर थाना प्रभारी रूपेश चौधरी का कहना है कि आरोपियों का पकड़ने व उनकी पहचान को लेकर कार्रवाई कर रहे है। कुछ आरोपियों का सुराग भी लगा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser