पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:ट्रक में भर रखे थे 58 पशु, पुलिस ने मुक्त करवाए, 2 आरोपी गिरफ्तार

रतिया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर पुलिस की टीम ने बाइपास पर चेकिंग के दौरान एक ट्रक से 58 पशुओं को बरामद किया। पुलिस ने ट्रक में सवार चालक गांव नंगल निवासी अवतार सिंह व यूपी के सहारनपुर जिले के गांव नन्हेड़ा निवासी महबूब को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने पशु क्रुरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त करने के साथ उसमें बंद किये गये पशुओं को भी मुक्त करवाया। इन पशुओं में 7 भैंस व 51 कटड़े थे।

शहर पुलिस की टीम बुढलाडा बाइपास पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस को एक ट्रक में पशु होने की सूचना मिली। तभी बुढलाडा की तरफ से आ रहे ट्रक को रुकने का इशारा किया तो चालक ने जैसे ही पुलिस टीम के पास अचानक ब्रेक लगाए तो ट्रक के अंदर पशु होने का शक हुआ। तिरपाल को हटाया तो उसमें 58 पशु मिले। ये पशु ठूंस ठूंस कर भरे हुए थे। पशुओं के लिए चारा व पानी का भी प्रबंध नहीं था।

इन पशुओं को रस्सों से जकड़ ऊपर से तिरपाल ढंक रखी थी ताकि किसी को पता न चले। पुलिस ने ट्रक में सवार चालक व उसके साथी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि वे पशुओं को कहा से लेकर आए और कहा लेकर जा रहे थे। ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर इनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...