पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसे का खतरा:शहर में नेशनल व स्टेट हाईवे के डिवाइडर के बीच लगी लोहे की ग्रिल 17 जगह से टूटी

रतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में नेशनल व स्टेट हाईवे के डिवाइडर के बीच लगी लोहे की गिल 17 जगह से टूट कर झुकी हुई है। टूटी ग्रिल से कोई भी वाहन चालक उलझकर हादसे का शिकार हो सकता है। हादसे का सबसे ज्यादा खतरा बाइक चालकों को है। ये ग्रिल पिछले काफी समय से टूट कर रोड की तरफ फैली हुई है। कई बार वाहन चालक हादसे का शिकार होते होते बचे भी हैं। रोड लोक निर्माण विभाग के जिम्मे है जबकि ग्रिल नगर पालिका ने लगवाई हुई है। ग्रिल को नगर पालिका ने ही ठीक करवाना है।

शहर में रत्ताखेड़ा ब्रांच पुल से लेकर बुढलाडा रोड के लाली मोड़ व टोहाना रोड पर टोहाना चुंगी तक गिल लगी है। रत्ताखेड़ा ब्रांच पुल से लाली मोड़ तक रोड नेशनल हाईवे व संजय गांधी चौक से टोहाना रोड चुंगी तक स्टेट हाईवे है। टोहाना रोड पर ग्रिल मढ़ कालोनी मोड़, गोदाम के सामने, शक्ति नगर मोड़, टिब्बा काॅलोनी मोड़, आजाद मार्केट मोड, पीएनबी बैंक के पास, टैक्सी स्टैड के पास, बुढलाडा रोड पर अस्पताल के पास, बीडीपीओ कार्यालय के पास, नये बस स्टैंड के नजदीक, शहीद दवेंद्र सिंह पार्क के पास, लाली मोड़ व फतेहाबाद रोड पर एचडीएफसी बैंक के पास, आटो मार्केट के पास, बड़ी नहर पुल से आगे व रत्ताखेड़ा पुल के पास ग्रिल टूटी हुई है।

शहरवासी अजमेर सिंह, प्रदीप कुमार, दीपक, सुनील, काला सिंह, भोला सिंह, मिठ्ठू सिंह ने कहा कि टूटी हुई ग्रिल काफी खतरनाक है। इसमें रोड पर जा रहे बाइक व अन्य वाहन चालक उलझ सकते है। दूर से ग्रिल नजर नहीं आती और पास आने के बाद ही टूटी ग्रिल का पता चलता है। आगे सर्दी का मौसम आ रहा है ऐसे में हादसे की ज्यादा आशंका रहेगी। विभाग का टूटी ग्रिल ठीक करवानी चाहिए। ग्रिल लगवाई तो शहर की सुंदरता के लिए थी लेकिन अब वे लोगों की जान के लिए खतरा बनी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें