धोखाधड़ी:नौकरी के नाम पर सवा तीन लाख रुपये हड़पने का आराेप, बठिंडा ले जाकर दे दिया फर्जी ज्वाइनिंग लेटर

रतिया9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव कलोठा निवासी लीला कृष्ण ने गांव के एक व्यक्ति पर ग्रुप डी में नौकरी लगवाने के नाम पर सवा तीन लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। आरोप है कि रुपये हड़पने वाला व्यक्ति उसे बठिंडा ले गया और वहां पर फर्जी ज्वाइनिंग लेटर भी दे दिया।

बताया जा रहा है कि लीला कृष्ण की तरह ही आरोपी ने 10 युवाओं को ग्रुप डी में नौकरी लगवाने के नाम पर उनसे करीब 32 लाख रुपये हड़पे है। रुपये वापस न मिलने पर पीडि़त ने मामले की शिकायत सदर पुलिस से की है।बाकी युवाओं ने भी अपने रुपये वापस लेने को लेकर पुलिस अधिकारियों से मिलने व मामले की शिकायत सीएम मनोहर लाल व गृह मंत्री अनिल विज से करने का निर्णय लिया है।

गांव कलोठा निवासी लीला कृष्ण ने बताया कि वह बीए पास है। डेढ़ साल पहले उसने ग्रुप डी में नौकरी को लेकर फार्म भरे थे। उसी के गांव का एक व्यक्ति पंजाब के बोहा के व्यक्ति के साथ उसे मिला। कहा उसने फौज में काफी युवाओं को नौकरी दिलवाई है। उसे भी ग्रुप डी में नौकरी दिलवा देगा। उसने उससे तीन लाख 15 हजार रुपये की राशि मांगी। उसने रुपये दे दिये।

ग्रुप डी की पहली लिस्ट जारी हुई तो उसमें उसका रोल नंबर नहीं आया। उक्त व्यक्ति उसे बठिंडा ले गया और कहा कि अगली लिस्ट में उसका नाम आ जाएगा। कुछ दिनों बार अगली लिस्ट आई तो फिर से उसका नाम नहीं आया। उसने नौकरी न मिलने पर रुपये वापस मांगे तो रुपये नहीं दिये। अब पुलिस को मामले की शिकायत की गई है।

खबरें और भी हैं...