पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना:गली में दौड़ा रहे थे बुलेट बाइक, चपेट में आने से पार्षद का बेटा हुआ घायल

रतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टिब्बा कॉलोनी में गली से तेज गति से निकल रहे बुलेट बाइक की टक्कर से पार्षद ममता सिंगला का 6 वर्षीय बेटा प्रणव सिंगला चपेट में आ गया। प्रणव घर के बाहर गेट पर खड़ा था। हादसे में प्रणव की टांग पर फेक्चर हो गया। उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे हिसार रेफर कर दिया। हादसे के बाद बुलेट बाइक चालक बुलेट को छोड़कर भाग गये।

घटना की जानकारी शहर पुलिस को दी गई। पुलिस ने पार्षद प्रतिनिधि कपिल सिंगला की शिकायत पर बुलेट बाइक के नंबर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने व हादसे के आरोप में केस दर्ज कर लिया।

पुलिस को दी शिकायत में कपिल सिंगला ने बताया कि उसका बेटा प्रणव घर के बाहर गेट पर खड़ा था कि इसी दौरान तेज गति से निकल रहे बुलेट बाइक सवार युवकों ने लापरवाही से बाइक चलाते हुए टक्कर मारी, जिससे बच्चे की टांग पर चोटें आई। हादसे के बाद बुलेट बाइक सवार युवक बाइक व बच्चे को घायल हालत में छोड़ कर भाग गये।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें