पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत का कारण शराब का सेवन बताया गया है:पीर की कुटिया में सोने गए युवक की मौत शराब के अधिक सेवन से मौत की आशंका

रतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने भाई के बयान पर की इत्फाकिया कार्रवाई, चाेट के नहीं निशान

अरोड़ा काॅलाेनी निवासी 28 वर्षीय युवक बिंदर की कॉॅलोनी में पीर बाबा की कुटिया में मौत हो गई। पता चलने पर शहर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने इस मामले में मृतक बिंदर के भाई बंटी के बयानों पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया। प्राथमिक जांच पड़ताल में मौत का कारण शराब का सेवन बताया गया है। पुलिस के अनुसार मृतक के भाई बंटी ने बताया कि बिंदर शराब के नशे का आदि था। इसी को लेकर उसकी पत्नी भी रूठकर मायके गई हुई है। बीती रात कालोनी में पीर बाबा की कुटिया में जाकर सो गया।

सुबह लोग पहुंचे तो देखा तो वह मृत हालत में पड़ा था। आसपास के लोगों ने सूचना परिजनों को दी। पहले परिजन मृतक के शव को घर ले गये। पता चलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

बताया गया कि उसके शरीर पर चोट आदि के कोई निशान भी नहीं थे। माना जा रहा है कि शराब के अधिक सेवन से उसकी मौत हो गई। जांच अधिकारी एएसआई गुरपाल सिंह ने बताया कि परिजनों ने बताया कि बिंदर शराब पीने का आदि था। रात को भी शराब पी रखी थी। पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें