धर्म-कर्म:बाबा की मजार पर श्रद्धालुओं ने चादरें चढ़ाईं और झांकियां निकाली, बाबा चांदीराम धाम के स्थापना दिवस पर हुआ महोत्सव

रतिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भजनों के माध्यम से बाबा की महिमा का गुणगान भी किया गया

गांव पालसर में बाबा चांदीराम धाम के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में शनिवार को धाम के प्रांगण में 14वें वार्षिक महोत्सव पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर शहर व आसपास के गांवों से श्रद्धालुओं ने धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत की। श्रद्धालुओं ने बाबा की मजार पर चादरें चढ़ाई। बाबा की जीवन से संबधित झांकियां भी निकाली गई। भजनों के माध्यम से बाबा की महिमा का गुणगान भी किया गया।

प्रमुख सेवादार अजीत सिंह ने बाबा की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए आए हुए कहा कि बाबा चांदीराम ने अपने जीवन काल में लोगों के दुख व तकलीफ को दूर करने के साथ-साथ लोगों को मांस, मदिरा व बुरे कर्मों से दूर रहने के बारे में प्रेरित किया। कार्यक्रम में भजन पार्टी ने भजन प्रस्तुत कर किये जिसमें उन्होंने बाबा की महिमा का गुणगान किया व सामाजिक बुराइयों से दूर रहने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर बाबा का अटूट लंगर भी वितरित किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक बलवान दौलतपुरिया,प्रमुख समाज सेवी कुलजीत कुलडिय़ा ओमप्रकाश गर्ग, वीरभान बंसल, धीरज कुलडिय़ा, तृप्ता शर्मा, गगन गर्ग बलबीर सिंह बाड़ा, डॉ नरेश गोयल, तरसेम जिंदल, अशोक शर्मा, धर्मेंद्र गोस्वामी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...