राज्य स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट का समापन:कबड्डी टूर्नामेंट में पंजाब को हरा हरियाणा की टीम बनी विजेता

रतिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टूर्नामेंट के दौरान कबड्डी के जौहर दिखाते खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
टूर्नामेंट के दौरान कबड्डी के जौहर दिखाते खिलाड़ी।
  • राज्य स्तरीय टूर्नामेंट के समापन समारोह पर विजेता टीमों के खिलाड़ियों को इनाम और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मैदान में चल रहे पहले राज्य स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट का शुक्रवार को समापन हुआ। टूर्नामेंट भाजपा जिला प्रधान बलदेव ग्रोहा के बेटे पंजाब पुलिस के कर्मचारी प्रह्लाद ग्रोहा की याद में बाबा भागीरथी महाराज सेवा समिति द्वारा करवाया गया गया। अध्यक्षता समिति के प्रधान भोला राम ओड ने की। विजेता टीमों व खिलाडिय़ों को व्यापार मंडल के प्रधान अमन जैन ने सम्मानित किया।

टूर्नामेंट के आखिरी दिन 58 किलो व 75 किलोवर्ग के सेमीफाइनल व फाइनल के मुकाबले करवाए गये। 75 किलोवर्ग का फाइनल मुकाबला हरियाणा के जींद जिला के गांव अलेवा व पंजाब के बठिंडा के गांव भाई रुपा की टीमों हुआ जिसमें जींद की अलेवा की टीम विजेता व बठिंडा के गांव भाई रुपा की टीम उप विजेता रही।

से ही 58 किलो वर्ग का फाइनल मुकाबला हरियाणा रतिया व पंजाब के मानसा के गांव झुनीर की टीम में हुआ जिसमें रतिया की टीम विजेता व झुनीर की टीम उप विजेता रही। समिति द्वारा सीनियर वर्ग में 75 किलोभार वर्ग में प्रथम टीम को 31 हजार द्वितीय को 21 हजार, जूनियर वर्ग में प्रथम को 5100 रुपये व द्वितीय को 4100 रुपये का नकद इनाम व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर भाजपा जिला प्रधान बलदेव ग्रोहा, जगराज सिंह, हरमेश शर्मा, विनोद टैना, मंडल अध्यक्ष सुखविंद्र गोयल, नवजोत ग्रोहा, सोहन लाल मांगल, अशोक ओड भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...