पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आज से नहर में बढ़ेगा पानी:जींद के गोताखोरों ने पांच किमी तक खंगाली भाखड़ा नहर, मिला कुछ नहीं

रतिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नंगल में लापता युवक की तलाश करते पुलिस व परिजन।

गांव नंगल निवासी मुकेश कुमार के लापता की तलाश को लेकर गुरुवार को गोताखोरों को बुलाया गया। भाखड़ा नहर किनारे चप्पल मिलने के बाद से परिजन व पुलिस उसकी नहर में ही तलाश कर रहे हैं। तलाश को लेकर जींद से विशेष गोताखोर बुलाए। गोताखोरों ने नंगल पुल से लेकर सरदारेवाला पुल तक 5 किलोमीटर तक तलाश की, लेकिन नहर से कुछ नहीं मिला। मुकेश कुमार बीती रात से लापता है। उसी दिन सुबह मुकेश की माता दयावंती की हत्या हुई थी। पुलिस ने हत्या मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया हुआ है।

जांच पड़ताल मेें पता चला कि जिस जगह चप्पल मिली है, वहां पर पुल की एंगल पर हाथ के निशान मिले है। जैसे किसी ने हाथ मिट्टी में रख कर एंगल का पकड़ा हो। इसकी भी जांच की जा रही है। वहीं दूसरी ओर नहर में पानी बढऩा शुरु भाखड़ा नहर अभी राजस्थान को देने के लिए 500 क्यूसिक पानी चल रहा है।

जिसमें नहर का पानी 8 फुट है। गुरुवार को बंदी हटने के कारण हरियाणा, पंजाब व राजस्थान को पानी देने के लिए नहर में जलस्तर बढऩा शुरू हो गया। नहर में जलस्तर बढऩे से 4400 क्यूसिक पानी का बहाव होने नहर में करीब 22 फुट पानी चलेगा।

जींद से गोताखोर बुलाए गए थे। नहर में नंगल पुल से सरदारेवाला पुल तक जांच की, लेकिन नहर से कुछ नहीं मिला। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। -रूपेश चौधरी, एसएचओ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें