पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:नकाबपोशों ने छीना पर्स, गाड़ी आई तो भागे, हमजापुर के पास बाइक सवार अमनदीप को रोका

रतिया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव हमजापुर के पास बाइक सवार पांच नाकाबपोश युवकों ने रतिया से अपने गांव रजाबाद जा रहे बाइक सवार अमनदीप को रोक कर उसका पर्स छीन लिया। विरोध करने पर उससे मारपीट की। उसका मोबाइल छीनने लगे तभी एक गाड़ी आ गई। गाड़ी का आता देख आरोपी बाइक लेकर भाग गये।

सूचना मिलने पर शहर थाना के एएसआई गुरपाल सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। अभी तक आरोपियों का पता नहीं चला। युवक अमनदीप सिंह ने बताया कि वह रतिया में मिस्त्री के पास काम करता है। रात को करीब 8 बजे बाइक पर रतिया से अपने गांव जा रहा था। हमजापुर के पास दो बाइक पर सवार 5 नकाबपोश युवकों ने उसका पीछा शुरु कर दिया। वह हड्डा रोड़ी के पास पहुंचा तो उसकी बाजू पर राड मारी। जिससे वह गिर गया।

उन्होंने उसका पर्स निकाल लिया। पर्स में एक हजार रुपये व दस्तावेज थे। विरोध किया तो मारपीट करने लगे। तभी उससे उसका मोबाइल मांगा। उसने कहा कि उसके पास मोबाइल नहीं है। इसी दौरान एक गाड़ी आ गई और लाईट पडऩे पर आरोपी मौके से भाग गये। उसने सूचना परिजनों को दी। उसे घायल हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया। जांच अधिकारी एएसआई गुरपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मौके पर गये तो देखा कि घटना स्थल के पास से ही सदर फतेहाबाद का क्षेत्र शुरु होता है। घटना फतेहाबाद के एरिया की है। जानकारी फतेहाबाद सदर थाना को दे दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें