पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समीक्षा:खुले नालों को जल्द कवर करवाए अधिकारी : नापा

रतिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधायक लक्ष्मण नापा ने नगर पालिका में अधिकारियों व पार्षदों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा की और उनकी समस्याएं सुनीं। अध्यक्षता नपा की चेयरपर्सन बलजिंद्र कौर ने की। विधायक लक्ष्मण नापा ने नगरपालिका सचिव को निर्देश दिए गए कि वे शहर के पार्कों को हरा-भरा व सुंदर बनाएं। इसके अलावा खुले नालों को जल्द से जल्द कवर करवाया जाए और सफाई व्यवस्था दुरुस्त की जाए।

बैठक में नगरपालिका कार्यालय में पार्षदों ने विधायक के समक्ष राय सिख बिरादरी के लिए धर्मशाला की जमीन देने तथा शहर में खराब स्ट्रीट लाइटों की मांग रखी। विधायक ने कहा कि पीने के लिए नहरी पानी की जगह शहर के लिए जाखन दादी में उपलब्ध करवा दी गई है, जिसका निर्माण जल्द ही किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि रायसिख बिरादरी के लिए धर्मशाला की जगह भी जल्द उपलब्ध करवा दी जाएगी। शहर में खराब पड़ी लाइटों के रिपेयरिंग के लिए सचिव को निर्देश दिए कि वे इन्हें तुरंत ठीक करवाएं। इस मौके पर सचिव सुरेन्द्र कुमार, एमई सुमेर, पार्षद विनोद जग्गा, गुरप्रीत गौरा, किरतपाल कौर, ममता गर्ग, सुरेंद्र कुमार, हरजिंद्र सिंह, परमजीत कौर, बबीता रानी, भूपेंद्र सैनी, सर्वजीत कौर उपस्थित रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें