पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मनमानी:गांव एमपी सौत्र में पंचायती झोटे ने टक्कर मार 12 लोगों को घायल किया

रतिया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पशुपालन विभाग की टीम ने किया झोटे का बेहोश, नहीं पकड़ पाई

गांव एमपी सौत्र के बस स्टैंड पर रात के समय अज्ञात व्यक्ति झोटा छोड़ गया। झोटा पंचायती है। यह झोटा गांव में उत्पात मचा रहा है। झोटे ने 12 लोगों को चपेट में ले लिया। टक्कर से लोगों को चोटें आई। ग्रामीणों ने सूचना पशु पालन विभाग को दी। पशु पालन विभाग की टीम के भी उत्पाती झोटा काबू नहीं आया।

सोमवार को ग्रामीण झोटे को पकड़ कर बाहर छोड़ने की मांग को लेकर एसडीएम भारत भूषण कौशिक व बीडीपीओ संदीप भारद्वाज से मिलेंगे। झोटा गलियों में घूम रहा है। डर के मारे ग्रामीण घरों से बाहर नहीं निकल रहे। झोटे की चपेट में आने से गांव के तेजेंद्र सिंह, संदीप कुमार, जग्गी, जीतू, राजविंद्र, चंदी, जसविंद्र, काला, भोला, गुरनाम व गुरप्रीत चोटिल हो गये।

गांव एमपी सौत्र निवासी जसविंद्र सिंह, गुरविंद्र सिंह, सुखदेव सिंह, लवदीप, तजिंद्र सिंह, काला सिंह, राजविंद्र सिंह, मंगत सिंह ने बताया कि उनके गांव में कोई अज्ञात व्यक्ति रात के समय पंचायती झोटे को छोड़ गया है। झोटा लोगों को चोटिल कर रहा है।

मामले से पशु पालन विभाग की टीम को अवगत करवाया। पशु पालन विभाग की टीम ने झोटे का पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह काबू नहीं आया। ग्रामीणों ने बताया कि झोटा गांव की गलियों व बस स्टैंड के पास घूम रहा है वह किसी वाहन चालक को भी नुकसान पहुंचा सकता है।

खबरें और भी हैं...