नशाें की सप्लाई:नशा तस्करी के आरोप में कांग्रेस नेता के कार्यालय पर पुलिस ने मारी रेड

रतिया16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस द्वारा हेरोइन व अन्य नशाें की सप्लाई के आरोप में रतिया के वरिष्ठ कांग्रेस नेता एव वार्ड 14 की पूर्व पार्षद चंद्रकला के पति जग्गू मिस्त्री के कार्यालय में रेड मारी। हालांकि तलाशी के दौरान पुलिस को यहां से कुछ नहीं मिला। जग्गू मिस्त्री रतिया हलका से साल 2000 में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं। पुलिस की इस कार्रवाई का कांग्रेस नेता जग्गू मिस्त्री, उनकी पत्नी चंद्रकला व मोहल्ले के लोगों ने विरोध किया है। उनका कहना है कि पुलिस इस मामले में जबाव दे। नशा मिला है तो केस दर्ज कर कार्रवाई करे। शुक्रवार को पुलिस कार्रवाई का विरोध किया गया। मामले की शिकायत एसपी को देने के साथ कांग्रेस हाईकमान को की गई है।

कांग्रेस नेता जग्गू मिस्त्री ने कहा कि बीती शाम वे अस्पताल गये हुए थे। पीछे से कार्यालय खुला था। तभी पुलिस की गाडिय़ों में महिला व पुरुष पुलिस के जवान आए उनके कार्यालय की तलाशी लेने लगे। उनकी पत्नी ने तलाशी लेने का कारण पूछा तो कहा कि उनके पास यहां हेरोइन व अन्य नशा बेचने की शिकायत मिल रही हैं।

इसे को लेकर तलाशी ले रहे हैं। तलाशी के दौरान कुछ नहीं मिला। उनकी पत्नी ने उन्हें बुलाया तो पुलिस कर्मचारी गाड़ी में सवार होकर चले गये। इस बारे में शहर थाना प्रभारी रूपेश चौधरी ने कहा कि शहर थाना से रेड के लिए पुलिस नहीं गई। हो सकता है बाहर का कोई स्टाफ हो मामले का पता कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...