पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:कमाना के सब स्टेशन में बिजली कर्मी भिड़े एसए का बीयर की बोतल मारकर सिर फोड़ा

रतिया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रतिया। नागरिक हॉस्पिटल में उपचराधीन बिजली निगम का एसए सुभाष कुमार।

गांव कमाना के 33 केवी सब स्टेशन में जूनियर कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर सीनियर कर्मचारी गांव जल्लोपुर निवासी सुभाष कुमार के सिर में बीयर की बोतल मारकर सिर फोड़ दिया। सुभाष बिजली घर में एसए के पद पर नियुक्त है जबकि आरोपी ठेका प्रथा पर एएलएम है।

घायल को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पता चलने पर बिजली निगम के एसडीओ आनंद प्रकाश व सरपंच प्रतिनिधि गुरमीत कमाना मौके पर पहुंचे। एसडीओ ने उच्चाधिकारियों को शिकायत भेज कर आरोपी कर्मचारी को नौकरी से निकालने की शिफारिश की है।

मामले की जानकारी एक्सइएन, एसई व निगम के चीफ का भी भेजी गई है। सुभाष ने बताया कि रात को करीब साढे 12 बजे एक युवक आया और आते ही गेट पर लात मारी। उसने पूछा तो कहने लगा कि वह इसी सब स्टेशन में एएलएम है। उसने सलीके से पेश आने को कहा तो कंट्रोल रुम के अंदर घुर गया। कुर्सियों को तोड़ने लगा व तोड़फोड़ शुरु कर दी। उसके साथ चार अन्य युवक भी थे।

उसने इस बारे गांव के सरपंच प्रतिनिधि गुरमीत कमाना, पुलिस व निगम में अधिकारियों को बताया तो उसने उसके सिर में बीयर की बोतल मारी। इससे वह घायल हो गया। शौर मचाने पर आरोपी भाग गये। तभी सूचना पाकर जेई व शहरी एसडीओ आनंद प्रकाश मौके पर पहुंचे। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने ब्यान दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

कर्मचारी को हटाने की शिफारिश की : एसडीओ
बिजली घर में हंगामा करने व मारपीट करने वाले कर्मचारी एएलएम हनुमान के खिलाफ विभाग को लिखा गया है। उसे नौकरी से हटाने को कहा है।'' -आंनद प्रकाश, शहरी एसडीओ।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें