पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डायल 112 की मदद:प्रेम विवाह करने वाली युवती नेे बस स्टैंड में छिप परिजनों से बचाई जान

रतिया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवती के ससुराल पहुंचाया

प्रेम विवाह करने वाली गांव अहरवां की एक युवती का मंगलवार को परिजनों ने पीछा किया ताे युवती भाग कर रतिया बस स्टैंड पर आकर छुप गई। रोडवेज विभाग के कर्मचारियों ने सूचना डायल 112 पर दी। टीम ने मौके पर पहुंचकर युवती को सुरक्षा में लिया। सूचना शहर पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर महिला एसआई गीता रानी बीट इंचार्ज अमित कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर उसे उसके ससुराल लेहरा गागा भेज दिया। पुलिस को युवती ने बताया कि उसने परिजनों की मर्जी के खिलाफ लेहरा गागा निवासी एक युवक से प्रेम विवाह किया था।

शादी से परिवार के लोग सहमत नहीं है। आधार कार्ड में उसकी जन्म तिथि गलत थी। वह लेहरा में ठीक करवाने गई तो कहा कि ये कार्ड हरियाणा से जारी हुआ है वहीं ठीक होगा। वह कार्ड ठीक करवाने आई तभी उसके भाई को भनक लग गई। कुछ लोग उसके पीछे लग गये। वह भाग कर रतिया बस स्टैंड पर पहुंची और चालकों परिचालकों को घटना के बारे बताया। सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने बयान दर्ज कर लिए है : थाना प्रभारी

शहर थाना प्रभारी रूपेश चौधरी ने कहा कि डायल 112 पर काल आई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बयान दर्ज कर लिए। लड़की को सुरक्षित उसके परिजनों के हवाले कर दिया। पूरे मामले का पता कर रहे है।

खबरें और भी हैं...