पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:युवक के अपहरण का मुख्य आरोपी 1 साल बाद काबू, 15 पर था मामला दर्ज

रतिया16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव कंवलगढ़ के डीजे ऑपरेटर का अपहरण कर की थी मारपीट

सदर पुलिस ने गांव कंवलगढ़ निवासी डीजे ऑपरेटर छिंद्रपाल का रास्ता रोक कर अपहरण करने व जान से मारने की धमकी के आरोप में ढाणी बबनपुर निवासी मिट्ठू सिंह को गिरफ्तार किया है। इस मामले में सदर पुलिस ने बीते साल 28 अगस्त को गांव कंवलगढ़ निवासी छिंद्रपाल सिंह की शिकायत पर ढाणी बबनपुर के 15 लोगों के खिलाफ रास्ता रोककर अपहरण कर मारपीट करने, बंधक बनाने व जान से मारने की धमकी के आरोप में केस दर्ज किया था।

आरोपी को पुलिस ने गांव से ही गिरफ्तार किया है। छिंद्रपाल का कहना था कि वह बाइक पर गांव शक्करपुरा जा रहा था। रात को करीब सवा 10 बजे आरोपियों ने उसे बाइक सहित घेर लिया। डर के मारे उसने गांव के जोहड़ में छलांग लगा दी। उक्त लोग उसे जोहड़ से निकाल कर अपहरण कर ले गये। वहा घर में बंधक बनाकर उसे पीटा। आराेपी डीजे के कारण उससे रंजिश रखते थे। इस मामले में कुछ आरोपी पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी मिट्ठू को पुलिस ने अब गिरफ्तार किया है।

गंभीर चोट पहुंचाने व जान से मारने की धमकी देने का

शहर पुलिस ने वार्ड 9 निवासी हसन खान से मारपीट करने, गंभीर चोट पहुंचाने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में नामजद आरोपी वार्ड 17 निवासी अरुण को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया।

पुलिस को दी गई शिकायत में वार्ड 9 निवासी अरशाद ने कहा कि वह दूध बेचने का काम करता है। 30 जुलाई को वह और उसका भाई हसन खान रामनगर कालोनी में उसके भाई के दोस्त के कार्यालय में बैठे थे। तभी रतिया नंबर की एक गाड़ी व बाइक पर सवार 17 युवकों ने हसन खान का रास्ता रोककर मारपीट की। विवाद का कारण उसके भाई के दोस्त का आरोपियों से रुपयों का लेन-देन था।

खबरें और भी हैं...