पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:फैक्टरी मालिक पर पिस्तौल तानकर बदमाशों ने लूटा मोबाइल और नकदी

रतिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टोहाना रोड बाइपास पर बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने शनिवार रात वार्ड 2 निवासी पटाखा फैक्टरी मालिक आशीष कुमार की कनपटी पर पिस्तौल लगा उनसे 15 हजार रुपये की नकदी व मोबाइल छीन लिया। घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर शहर थाना प्रभारी कुलदीप गढ़वाल व बीट इंचार्ज एएसआई कृष्ण कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आशीष कुमार की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

आशीष कुमार ने बताया कि उसकी भूना रोड पर पटाखा फैक्टरी है। बीती रात स्कूटी पर फैक्टरी से घर आ रहा था। वह जैसे ही टोहाना रोड बाइपास पर पहुंचा तो करीब आधा किलोमीटर आगे जाने पर उसके पास से एक बाइक ने ओवरटेक किया। बाइक पर तीन युवक सवार थे। उन्होंने बाइक आगे लगाकर स्कूटी रुकवा ली। एक ने चाबी निकाल ली।

तभी एक आरोपी ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा लिया और कहने लगा है कि जो भी समान है निकाल कर दे दो। विरोध किया तो गोली मार देंगे। बदमाशों ने उसकी जेब से 15 हजार रुपये की नकदी व मोबाइल ले लिया। इसके बाद वह भाग गए। उसने पड़ोस में एक घर से मोबाइल लेकर परिजनों को सूचना दी। तभी उसका भाई अरुण कुमार पहुंचा। पुलिस ने बाइपास पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो आशीष कुमार के पीछे कुछ देर बाद बाइक पर सवार तीन युवक जाते नजर आ रहे है। पुलिस अन्य कैमरों को भी खंगाल रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें