पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मार्केट कमेटी के समक्ष धरना:बाहरी धान पर रोक लगने तक जारी रहेगा आंदोलन : सुखविंद्र

रतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मांगों को लेकर संघर्ष समिति का धरना जारी

खेती बचाओ संघर्ष समिति का मार्केट कमेटी के समक्ष धरना लगातार जारी है।

अध्यक्षता करते हुए किसान महासभा के नेता सुखविंद्र सिंह ने कहा कि जब तक सरकार खेती विरोधी कानूनों को वापस नहीं लेती तथा बाहरी राज्यों से आ रहे कुछ शैलरों में चावलों को मिलावट करने पर रोक नहीं लगाती तथा धान की खरीद सही तरीके से नहीं करती, तब तक आंदोलन जारी रहेगा और यह आंदोलन गांव-गांव में किसान-मजदूरों के बीच में लेकर जाया जाएगा।

जस्सी खोखर ने कहा कि दशहरे के अवसर पर सरकार व प्रशासन ने कलाकारों को रतिया पहुंचने के लिए पूरे तरीके से दबाने का कार्य किया लेकिन आज के कलाकार वह पैसों के लिए कलाकारी नहीं कर रहे वह देश और किसान-मजदूरों के लिए कलाकारी कर रहे हैं।

रिटायर कर्मचारी संघ के नेता गुरप्रीत सिंह ने कहा कि रिटायर कर्मचारी यूनियन किसानों के साथ है। अखिल भारतीय किसान सभा के सचिव सुखविंद्र सिंह महमड़ा व मंगतराम शहनाल ने संबोधित करते हुए कहा कि जल्दी ही अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति के बैनर के नीचे जिला स्तर की सभी यूनियनों को इकट्ठा करके एक समन्वय का गठन किया जाएगा ताकि किसान आंदोलन और तेज हो सके। इस मौके पर अनाज मंडी से राकेश गर्ग, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सुभाष बिश्नोई, हरपाल सिंह, गुरभेज सिंह, राजविंद्र सिंह चहल व राकेश कंबोज उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें