पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:टेंडर काे लेकर हंगामा, नकदी और पिस्टल छीनने का आरोप

रतिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रतिया। मार्केट कमेटी कार्यालय में लूटपाट मामले में थाना प्रभारी को घटना के बारे जानकारी देता पीडि़त राजू।
  • दाे पक्षों में हुअा झगड़ा, फुटेज खंगाल रही पुलिस

अनाज मंडी स्थित मार्केट कमेटी में मंगलवार को झाड़ फूस की बोली के टेंडर काे लेकर हंगामा हो गया। टेंडर को लेकर दो पक्ष मार्केट कमेटी परिसर में ही भिड़ गए। एक पक्ष ने वहां पर मौजूद दूसरे पक्ष के 50 लोगों पर उनके ठेकेदार गांव खैराती खेड़ा निवासी राजू का लाइसेंसी पिस्तौल, 25 कारतूस व टेंडर के लिए जमा करवाई जानी वाली 4 लाख रुपये की राशि छीनकर ले जाने का आरोप लगाया। सूचना मिलने पर शहर थाना प्रभारी कुलदीप गढ़वाल, एसआई राजेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे।

ये लगाए आरोप
गांव खराती खेड़ा निवासी राजू ने बताया कि वे मंगलवार दोपहर काे मार्केट कमेटी में अपने साथियों के साथ टेंडर भरने आए थे, उसने दो टेंडर भरने थे। एक टेंडर की सुरक्षा राशि दो लाख रुपये थी। वह पहुंचा तो अधिकारियों ने कहा कि वह अब टेंडर नहीं भर सकते टाईम पूरा हो गया और राशि कैश भी नहीं ली जाएगी इसके लिए डीडी होना जरूरी है।

वह सचिव के कार्यालय से बाहर आया तो वहां पर पहले से मौजूद खड़े कुछ लोगों ने कहा कि वे फतेहाबाद वालों को टेंडर में भाग नहीं लेने देंगें। इसे लेकर उससे व उसके साथियों से झगड़ा करने लगे व हाथ से 4 लाख रुपये की राशि छीन ली। तभी उसका पिस्टल व 25 कारतूस का पट्टा गिर गया वे लोग उसे भी छीन ले गये। तभी पुलिस को सूचना दी गई।

शिकायत पर पुलिस ने किया लूट का मामला दर्ज

थाना प्रभारी कुलदीप गढ़वाल ने बताया कि पुलिस ने मार्केट कमेटी मामले में ठेकेदार की शिकायत पर टेंडर मामले में चार लोगों के खिलाफ पिस्तौल व नकदी लूटने का मामला दर्ज किया है। इसमें एक आरोपी नाम सहित व तीन अन्य का नाम शामिल है। सरकारी कार्यालय में असला मामले में उनका कहना है कि लाइसेंसी असला ले जाने में कोई मनाही नहीं है। वहां सुरक्षा व स्थिति का मामला देखा जाता है।

देरी से आए थे ठेकेदार

कुछ ठेकेदार तय समय के बाद फार्म लेकर आए थे। उन्हें कहा गया कि फार्म जमा करवाने की प्रकिया बंद हो गई है, अब फार्म नहीं लिये जा सकते। बाहर उनका कोई विवाद हुआ होगा। कुल 8 लोगों ने फार्म भरे हैं। बोली के लिए सरकारी रेट साढे 21 लाख रुपये रखा गया। हमने विवाद की सूचना पुलिस को दे दी है।-यशपाल मेहता, सचिव, मार्केट कमेटी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें