पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूछताछ में खुलासा:एटीएम से धोखाधड़ी के मामले में काबू युवक ने दो अन्य वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली

रतिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर पुलिस द्वारा 5 दिन के रिमांड पर लिये गये जींद के गांव संगतपुर निवासी मोनू कुमार ने पूछताछ के दौरान रतिया में ऐसी दो अन्य वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है। आरोपी एटीएम का क्लोन तैयार कर धोखाधड़ी से लोगों के खातों से राशि निकालने के मामले में गिरफ्तार किया था। आरोपी के खिलाफ गांव कंवलगढ़ निवासी जोबनप्रीत की शिकायत पर धोखाधड़ी व चोरी का केस मामला किया था।

शिकायत में जोबनप्रीत ने कहा था कि जब वह संजय गांधी चौकी स्थित एटीएम से रुपये निकलवाने गया तो इसी दौरान वहां आए उक्त युवक ने मशीन में लगे उसके एटीएम को छीन लिया और एक मशीन में स्वैप कर लिया। आरोपी को संजय गांधी चौक रतिया से गिरफ्तार कर अदालत से 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपी से 10 एटीएम कार्ड, क्लोन स्वैप मशीन, मोबाइल, वारदात में प्रयुक्त कार को बरामद किया है।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने दो अन्य वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है। पूछताछ में मोनू ने बताया कि एक मामले में रतिया के टोहाना रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में रुपये निकलवाने आए शक्करपुरा निवासी कुलवंत सिंह की मदद के नाम पर उसके एटीएम का क्लोन तैयार कर उसके खाते से 1 लाख रुपये की राशि निकाली थी। इसके अलावा गांव मेहमड़ा निवासी परमजीत कुमार के अकाउंट से भी धोखाधड़ी कर 40 हजार रुपये निकलवाए थे। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...