पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:आरटीए टीम की लोकेशन शेयर करने के मामले 8 दिन में 3 अधिकारी बदले

सिरसा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब डीएसपी आर्यन के नेतृत्व में सीआईए पुलिस करेगी जांच

ओवरलोडेड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने निकली आरटीए टीम की लोकेशन शेयर करने मामले वाले गिरोह का पर्दाफाश में जुटी पुलिस लगातार जांच अधिकारी बदलने में ही लगी हुई है। अभी तक ना तो आरोपी गिरफ्त में लिए हैं और ना ही कोई दस्तावेज। आठ दिन में तीन बार जांच अधिकारी बदल दिए गए हैं। सबसे पहले ऐलनाबाद डीएसपी को इस मामले की जांच दी गई थी। उसके बाद डीएसपी सिरसा संजय सिंह के नेतृत्व में एसआईटी बनाई गई। जब तक डीएसपी जांच शुरू करते। तभी एक बार फिर एसपी ने जांच अधिकारी बदल दिए। अब इस मामले में की जांच डीएसपी हेडक्वार्टर आर्यन चौधरी और सीआईए थाना प्रभारी नरेश कुमार को सौंपी गई है। सीआईए के पास जांच आने के बाद अब इस मामले में तेजी से कार्रवाई होने की उम्मीद जग गई है।

आरटीए हीरा सिंह की शिकायत पर हुआ था केस दर्ज

यहां बता दें कि चौपटा पुलिस द्वारा आरटीए सचिव हीरा सिंह की शिकायत पर बीती 4 जनवरी को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 व 8 के तहत मामला दर्ज किया था। ऐसे में मामले की जांच डीएसपी स्तर के अधिकारी द्वारा ही की जाती है। आरटीए सचिव हीरा सिंह की ओर से नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस ने कराधान विभाग सिरसा के क्लर्क सतबीर सिंह व उसके साथी मंजीत उर्फ राजू के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser