पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उद्घाटन व शिलान्यास:ममेरा और बकरियांवाली में बनेगा 33 केवी सब स्टेशन गिदड़खेड़ा से अबूबशहर तक सड़कें की जाएंगी दुरुस्त

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिरसा। सरल केंद्र में परियोजनाओं का उद्घाटन करतीं सांसद।
  • मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जिले में 5418.23 लाख की 12 विकास परियोजनाओं की सौगात दी

सिरसा लोकसभा क्षेत्र की सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि प्रदेश सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष के दौरान सभी क्षेत्रों में बिना भेदभाव के विकास कार्य किए हैं जिनके परिणाम स्वरुप समाज के सभी वर्गों के लोग लाभांवित हुए हैं। सांसद दुग्गल मंगलवार को लघु सचिवालय सिरसा स्थित सरल केंद्र में प्रदेश स्तरीय उद्घाटन व शिलान्यास समारोह के लाइव प्रसारण कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि संबोधित कर रही थी।

इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन जगदीश चौपड़ा, पवन बेनीवाल, गुरदेव सिंह राही, रेणू शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता प्रदीप रातुसरिया, श्याम बजाज, रत्नलाल बामणिया, भूपेश मेहता, जेजेपी नेता रोहित गनेरीवाला, युवा नेता अमन चोपड़ा, पार्षद सुमन शर्मा, नक्षत्र सिंह, नीरज बंसल, सुनील बामणिया, कर्ण दुग्गल आदि मौजूद थे। इनके अलावा उपायुक्त रमेश चंद्र बिढ़ाण, नगर आयुक्त संगीता तेतरवाल, एसडीएम जयवीर यादव भी मौजूद थे।

रानियां में 103 लाख रुपये की लागत से बने सामुदायिक भवन व दुकानों का उद्घाटन

सांसद सुनीता दुग्गल ने सरल केंद्र सिरसा में आयोजित कार्यक्रम में 1541.64 लाख रुपये की लागत की पांच विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया जिनमें गांव मौजू की ढाणी में 302.69 लाख रुपये की लागत से बने 33केवी सब स्टेशन, गांव दड़बां में 355.20 लाख रुपये की लागत से बने 33केवी सब स्टेशन, गांव चक्कां में 420.75 लाख रुपये की लागत से बने 33 केवी सब स्टेशन का लोकार्पण किया। इसके अलावा गांव बनसुधार में 360 लाख रुपये की लागत से बने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व आवासीय परिसर तथा रानियां में 103 लाख रुपये की लागत से बने सामुदायिक भवन व दुकानों का उद्घाटन किया।

इसके अलावा सांसद दुग्गल ने कार्यक्रम में 3876.59 लाख रुपये की लागत की सात अन्य विकास परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। उन्होंने 470.09 लाख रुपये की लागत से गांव ममेरा कलां व 546.26 लाख रुपये की लागत से गांव बकरियांवाली में बनने वाले 33 केवी सब स्टेशन का शिलान्यास किया। साथ ही 633.17 लाख रुपये की लागत से गांव बड़ागुढा में बनने वाले सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र व आवासीय परिसर के कार्य का शुभारंभ किया।

इसके अलावा 878.40 लाख रुपये की लागत से खंड ओढ़ां में कालांवाली से माखा-असीर की सड़क के अपग्रेडेशन कार्य, 456.87 लाख रुपये की लागत से खंड बड़ागुढा में गांव बप्पां से कमाल तक की सड़क के अपग्रेडेशन कार्य, 487.62 लाख रुपये की लागत से खंड बड़ागुढा में राष्ट्रीय राजमार्ग से दौलतपुरिया वॉया रघुआना सड़क का अपग्रेडेशन तथा 404.18 लाख रुपये की लागत से गिदडख़ेड़ा से अबूबशहर तक की सड़क के अपग्रेडेशन कार्य का शिलान्यास किया। इन सड़कों को चौड़ा व सुदृढ़ करने का कार्य प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें