पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एग्जाम:वुमन कॉलेज में बीए फाइनल की 539 छात्राओं ने अंग्रेजी का पेपर दिया तो 27 रहीं गैरहाजिर

सिरसा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिरसा। राजकीय महिला कॉलेज में परीक्षा से पहले छात्राओं का थर्मल स्केनिंग करते।
  • ओड व इवन रोलनंबर के हिसाब से दो शिफ्टों में चल रहीं परीक्षाएं

चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी की ओर आयोजित की जा रही स्नातक व स्नातकोत्तर के फाइनल सेमेस्टर के पाठ्यक्रमों के विषय के बीए फाइनल की अंग्रेजी की परीक्षा रविवार को हुई। हालांकि यूनिवर्सिटी में कोई भी परीक्षा नहीं हुई। यूनिवर्सिटी से संबंधित सभी कॉलेजों में अंग्रेजी विषय के साथ-साथ एमए साइकॉलोजी व एमए पॉलिटिकल साइंस की परीक्षाएं हुई। परीक्षाओं को लेकर कॉलेजिज ने पहले ही तैयारियां पूरी कर ली थीं।

परीक्षाओं में विद्यार्थियों ने मास्क लगाकर परीक्षा हाल में एंट्री की। सोशल डिस्टेसिंग के साथ परीक्षा ली गई। उड़नदस्तों ने कॉलेजों में जाकर निरीक्षण किया। परीक्षा शुरू होने से पहले व बाद में परीक्षा केंद्रों को सेनिटाइज किया गया। राजकीय महिला कॉलेज में 539 छात्राओं ने अंग्रेजी विषय का पेपर दिया। जिसमें 27 छात्राएं गैरहाजिर रही। राजकीय महिला कॉलेज व राजकीय नेशनल कॉलेज में ओड व इवन रोल नंबर के हिसाब से परीक्षाएं प्रात:कालीन व सायं कालीन दो सत्रों में आयोजित की जा रही हैं।

सायंकालीन सत्र की परीक्षा से पहले सुबह ही पहुंची छात्राएं

कॉलेजों में रविवार को अंग्रेजी विषय का एग्जाम हुआ। राजकीय महिला कॉलेज में सुबह व शाम ओड व इवन रोल नंबर के हिसाब से दो शिफ्टों में एग्जाम चल रहे हैं। लेकिन ग्रामीण आंचल की छात्राओं को ओड व इवन रोल नंबर का पता न चलने के कारण सायंकालीन में होने वाली परीक्षा के चलते सुबह 9 बजे ही छात्राएं कॉलेज परिसर में पहुंची गई। कॉलेज प्रशासन की ओर से उन्हें समझाया कि उनका एग्जाम इवनिंग शिफ्ट में है। छात्राओं ने कॉलेज में सोशल डिस्टेंसिंग के तहत बाहर ही बैठा दिया गया। ताकि वे इवनिंग शिफ्ट में अपना एग्जाम दे सकें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें