पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना संकट:85 नए संक्रमित मिले, वृद्ध महिला की मौत, मरीजों की संख्या हुई 2499

सिरसा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीडीएलयू में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, 20 से ज्यादा सैंपल लिए

कोरोना ने अब चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी में भी पांव पसार लिए हैं। सीडीएलयू में मंगलवार को सीडीएलयू का चीफ अकाउंट ऑफिसर कोरोना मिला मिला। इसके अलावा जेल में भी संक्रमण ने 17 लोगों को अपनी चपेट में लिया है। जिले भर में मंगलवार को 85 नये संक्रमित मिले हैं जबकि एक महिला की मौत हो गई। शहर की खन्ना कॉलोनी निवासी 57 वर्षीय महिला की तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

जांच करवाई तो रिपोर्ट काेरोना पॉजिटिव मिली। हालत बिगड़ने पर महिला की मौत हो गई। कोरोना प्रोटोकॉल अनुसार संस्कार करवाया गया है। मंगलवार को चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी का चीफ अकाउंट ऑफिसर भी कोरोना पॉजिटिव मिला। इससे पहले सोमवार को अकाउंट्स ब्रांच का ही अधिकारी पॉजिटिव मिला था। इस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सीडीएलयू कैंपस पहुंचकर सैंपलिंग की और 20 सैंपल लिए।

जिला जेल में भी संक्रमण ने अब फैलाव कर लिया है। मंगलवार को जिला जेल से 17 लोग संक्रमित मिले हैं। इसे अलावा 8 केस गांव बेगू से, फतेहपुरिया, खैरेकां, बप्पां, चोरमारखेड़ा, डबवाली, सुकेराखेड़ा, कालुआना, ओढा़ं, रानियां, बरनाला रोड, कीर्ति नगर, जीटीएम कॉलोनी, मंगाला से भी केस मिले हैं। मंगलवार को इलाज के बाद 43 संक्रमित ठीक हो गए और घर चले गए।

जेल और सीडीएलयू में भी मिले केस, एक की मौत

मंगलवार काे भी 85 संक्रमित सामने आए हैं। इनमें सीडीएलयू से भी केस मिला है और जिला जेल से भी बड़ी संख्या में संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा खन्ना कॉलोनी निवासी महिला की मौत हुई है। सीडीएलयू में टीम भेजकर सैंपल लिए गए हैं जबकि जेल कैंपस में पहले से ही व्यापक स्तर पर सैंपलिंग का काम चल रहा है।'' -डॉ. सुरेंद्र नैन, सिविल सर्जन

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें