पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफलता:हत्या के प्रयास में आरोपी मैक्स उर्फ बॉक्सर को किया गिरफ्तार

सिरसा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने गश्त व चेकिंग के दौरान जेजे कॉलोनी एरिया से हत्या के प्रयास में वांटेड शातिर अपराधी मैक्स उर्फ बॉक्सर को 2 अवैध लोडेड पिस्तौलों सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान कमल उर्फ मैक्स उर्फ बॉक्सर निवासी संजय कॉलोनी सिरसा हाल नेजाडेला रोड चत्तरगढ़पट्टी सिरसा के रूप में हुई है।

आरोपी ने 15 अगस्त को जेजे कॉलोनी पुलिया के नजदीक हुए गोलीकांड में वांटेड है। आरोपी ने 15 अगस्त को अपने साथियों के साथ मिलकर जे जे कॉलोनी एरिया में अजय सिरसा व उसके साथियों पर गोलियां चलाकर शहर में दहशत फैला दी थी।जिसमें एक गोली अजय को गले मे लगी थी जिस पर अजय की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा थाना सिटी सिरसा दर्ज किया था।

जेजे कॉलोनी से गिरफ्तार हुआ बदमाश

सीआईए निरीक्षक नरेश कुमार की एक टीम एएसआई अवतार सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान सरकारी हॉस्पिटल चौक पर मौजूद थी कि जे जे कॉलोनी चौक की तरफ से एक संदिग्ध नोजवान लड़का आता दिखाई दिया जो सामने सीआईए की टीम को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश करने लगा । शक होने पर सीआईए टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए युवक को कुछ ही दूरी पर काबू कर लिया ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser