पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ठगने का आरोप:प्लॉट दिखाकर 10 लाख रुपए ठगने का आरोप

सिरसा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिविल लाइन सिरसा पुलिस ने ए-ब्लॉक निवासी कपिल गक्खड़ पुत्र रामप्रकाश की शिकायत पर विनित नारंग निवासी एफ-ब्लॉक व अशोक गोयल निवासी नौहरिया बाजार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। कपिल गक्खड़ ने अपनी शिकायत में बताया कि अशोक गोयल प्रोपर्टी डीलर का कार्य करता है, जबकि आरोपी विनित नारंग की शहर में नारंग कार्ड गैलेरी के नाम से दुकान है।

प्रोपर्टी डीलर अशोक गोयल ने उसे डबवाली रोड पर एयरफोर्स के निकट एक प्लॉट दिखाया, जोकि विनित नारंग का है। नारंग ने उसे बताया कि उसे पैसे की जरूरत है इसलिए वह मौके के प्लॉट को बेच रहा है। लगभग 3182 गज के इस प्लॉट का सौदा एक करोड़ 33 लाख 67 हजार 200 रुपये में किया गया। जिसकी साई के रूप में उसने 11 अप्रैल 2021 को एक लाख रुपये तथा 12 अप्रैल को 9 लाख रुपये दिए। जिसकी आरोपियों ने उसे रसीद भी दी।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने नगर योजनाकार विभाग से इस प्लॉट बारे जानकारी ली तो पता चला कि उक्त रकबा गांव मीरपुर का है, जोकि कृषि भूमि है। जिसपर निर्माण करना गैर-कानूनी है। नेशनल हाई-वे होने के कारण 100 फुट जगह खाली छोडऩी पड़ेगी। इसके साथ ही एयरफोर्स होने के कारण डीटीपी से सीएलयू लेने के बाद भी वह पक्का निर्माण नहीं कर सकता। वह केवल शेड डाल सकता है, लेंटर नहीं डाल सकता।

खबरें और भी हैं...