पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गुस्सा:महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने हाईवे पर शव रख लगाया जाम

सिरसा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डिंग मंडी में दो पक्षों में आपसी कहासुनी को लेकर सोमवार रात्रि को विवाद हो गया। विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिला को जबरदस्ती कीटनाशक की गोली खिला दी। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों ने डिंग मोड के हाईवे चौक पर शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

जाम की सूचना पाकर डिंग थाना प्रभारी सुखबीर सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर जाम खुलवाया। जाम दौरान हाईवे पर वाहनों की कतारें लग गई, जिससे वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मिली जानकारी के अनुसार डिंग मंडी में सोमवार रात्रि को दो पक्षों के बीच आपसी कहासुनी को लेकर झगड़ा हो गया। एक पक्ष पर आरोप है कि उन्होंने पहले पीड़ित के साथ बदसलूकी की। बाद में शाम को उसके बेटे की दुकान पर जाकर तोड़फोड़ की।

इसके बाद आरोपी उसके घर पहुंच गए, जहां पीड़ित की पत्नी को पाकर उसके साथ कहासुनी की। पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने पकड़कर उसकी पत्नी शीतल 45 वर्षीय को जबरदस्ती सल्फास की गोली खिला दी। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर महिला को सिविल अस्पताल में ले जाया गया। जहां उपचार दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर डिंग मोड हाइवे पर शव सड़क के बीच में रखकर जाम लगा दिया और नारेबाजी करने लगे।

जाम की सूचना पाकर डिंग थाना प्रभारी सुखबीर सिंह मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया और जाम खुलवाया। मृतका शीतल के पति दलीप ने आरोप लगाया कि उसके पड़ोसी छबीलदास, उसके बेटे सोनू, विक्की व अन्यों ने मिलकर उसकी पत्नी को जबरन सल्फास खिला दी, जिससे उसकी उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। डिंग थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों के बयान पर केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...