पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात की कोशिश:दड़बा गांव में बैंक का ताला तोड़कर सेंधमारी का प्रयास

चौपटा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस टीम

चौपटा क्षेत्र में भी चोर सक्रिय हो गए हैं। पहले जहां गांव जमाल के पैक्स बैंक में तिजोरी तोड़कर 13 लाख रुपये की चोरी की थी। अब गांव दड़बा के बैंक का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया है। मगर कामयाबी नहीं मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।गांव दड़बा में स्थित पीएनबी बैंक के मैनेजर रवि ने एक शिकायत चौपटा पुलिस को दी है। जिसमें सेंधमारी का प्रयास बताया गया है।

गांव दड़बा कलां में बस स्टैंड रोड पर पंजाब नैशनल बैंक की शाख है। इस बैंक के साथ आस पास के कई गांव जुड़े हुए हैं। बैंक कर्मचारी सांय 5 बजे कामकाज के बाद बैंक को बंद कर घर चले जाते हैं। बैंक में चौकीदार की व्यवस्था नहीं है और न ही कोई सिक्योरिटी गार्ड है।

देर रात्रि को चोरों ने बैंक के गेट के शटर के ताले तोड़ डाले। चोरों ने अंदर पूरा सामान खंगाला, लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा, जिसके बाद वे सामान बिखरा छोड़कर चले गए। सुबह बैंक कर्मचारी बैंक में आए तो उन्हें घटना के बारे में पता चला, जिसके बाद बैंक के उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें