पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सम्मान समारोह:जवाहर लाल नेहरू विज्ञान प्रदर्शनी व इंस्पायर अवॉर्ड मानक के विजेता विद्यार्थियों को किया सम्मानित

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विजेता विद्यार्थियों को समानित करते जिला शिक्षा अधिकारी सन्त कुमार। - Dainik Bhaskar
विजेता विद्यार्थियों को समानित करते जिला शिक्षा अधिकारी सन्त कुमार।

48वीं जवाहरलाल नेहरु राष्ट्रीय विज्ञान, गणित एवं पर्यावरण प्रदर्शनी में अव्वल स्थान पाने वाले स्टूडेंट्स को डीईओ ने सम्मानित किया। ऐतिहासिक विकास उपविषय पर प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले रावमावि बड़ागुढ़ा के छात्र अवतार सिंह और गणित मॉडलिंग उपविषय में तृतीय स्थान अर्जित करने वाले रावमावि पतली डाबर के छात्र ऋषि और इंस्पायर अवार्ड मानक में राष्ट्रीय स्तर के लिए डीएवी सेनेटरी पब्लिक स्कूल सिरसा से चयनित हुई छात्रा उज्ज्वल सिवाच व आरोही मॉडल सीनियर सेकंडरी स्कूल झिड़ी से अमरिंद्र सिंह को जिला शिक्षा अधिकारी संतकुमार बिश्नोई द्वारा सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया ।

वहीं सम्मान कार्यक्रम जूम एप्प के जरिये किया गया, जिसमें शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने भी विद्यार्थियों को बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस मौके पर जिला विज्ञान विशेषज्ञ डा. मुकेश कुमार व जिला गणित विशेषज्ञ नीरज पाहूजा भी मौजूद थे। 48वीं जवाहरलाल नेहरु राष्ट्रीय विज्ञान, गणित एवं पर्यावरण प्रदर्शनी में राज्य स्तर पर प्रथम स्थान पर रहे विद्यार्थियों को पुरस्कार राशि दी गई।

इस ऑनलाइन सम्मान कार्यक्रम में विद्यार्थियों के साथ उनके अध्यापक प्रभात कुमार सरन, कमल किशोर, सीमा वर्मा और विम्मी गोयल भी मौजूद थे। जिला शिक्षा अधिकारी संत कुमार बिश्रोई ने बताया कि जिले के चार विद्यार्थियों का राज्य स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन करना जिले के लिए गर्व की बात है। बच्चों के साथ-साथ उनके टीचर भी इस प्रयास के लिए बधाई के पात्र हैं। राष्ट्रीय स्तर पर चयनित होने वाले विद्यार्थियों को बधाई व भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

खबरें और भी हैं...