कैंडल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि दी:लखीमपुर खीरी में शहीद हुए किसानों के लिए निकाला कैंडल मार्च, मौन रखा

सिरसा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उत्तरप्रदेश में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल मार्च निकालते लोग। - Dainik Bhaskar
उत्तरप्रदेश में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल मार्च निकालते लोग।
  • डॉ. भीमराव अंबेडकर क्लब व जेबीटी युवा क्लब ने श्रद्धांजलि दी

लखीमपुर खीरी उत्तरप्रदेश में शहीद हुए किसानों के लिए डिंग के पुराना बाजार स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर क्लब व जेबीटी युवा क्लब की ओर से कैंडल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि दी तथा उनकी आत्मा की शांति के लिए मौन रखा गया। कैंडल मार्च गांव के जलघर से शुरू होकर विभिन्न मार्ग होते हुए गांव के पुराना बाजार में संपन्न हुआ। इस दौरान गांव के भारी संख्या में युवा व ग्रामीण मौजूद थे।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में घटना को लेकर ग्रामवासियों द्वारा शासन प्रशासन से न्याय की मांग करते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश में साजिश रचकर किसानों की हत्या की गई है जिसकी निष्पक्ष जांच हो और अजय मिश्रा से इस्तीफा लिया जाए तथा मंत्री पद से बर्खास्त किया जाए।

हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा दिया भड़काऊ भाषण को लेकर ग्रामीणों ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसानों के प्रति भड़काऊ भाषण देकर हरियाणा प्रदेश की साफ छवि को भारत के साथ विदेशों में भी धूमिल कर दिया है। सीएम एक जिम्मेदार मंत्री होने के नाते ऐसे जनता के खिलाफ यह भाषण सरासर ग़लत है जिसको लेकर मुख्यमंत्री को शीघ्र ही इस्तीफा देना चाहिए। इस मौके पर डॉ. भीमराव अंबेडकर युवा क्लब व युवा जेबीटी क्लब व ग्रामीण मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...