पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:दिव्यांग बेटी से दुष्कर्म करने के मामले में महिला थाने में सौतेले पिता पर केस दर्ज

सिरसा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के प्रेम नगर इलाके में रहने वाली महिला की 20 वर्षीय दिव्यांग बेटी के साथ सौतेले पिता दुष्कर्म किया और फरार हो गया। पीडि़ता की मां की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है । महिला थाना में दी गई शिकायत के अनुसार पुलिस ने शनिवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पीडि़ता के बयान दर्ज करवाए है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती की मां ने बताया कि उसके पहले पति की मौत हो चुकी है। इसके बाद उसने हिसार जिला के गांव कंवारी निवासी संदीप के साथ शादी की थी। पहले पति से उसकी एक बेटी और एक बेटा है। बेटी की आयु 20 वर्ष है और वह दिव्यांग है। बोल भी नही सकती। कुछ दिनों पहले उसका अपने पति से विवाद हो गया था। इसके बाद उसने पति के खिलाफ कोर्ट में खर्च का केस किया। कोर्ट ने खर्चा तय कर दिया। लोक डाउन में संदीप उसके पास आकर रहने लगा।

इशारे में बेटी बोली-चाचा ने किया मेरे साथ गलत काम
पीड़िता की मां ने बताया कि 29 जुलाई को वह कोर्ट में अपना वकील के पास आई थी। पीछे घर में उसकी बेटी, बेटा और संदीप था। पीड़िता संदीप को चाचा कहती है। संदीप ने बेटे को दुकान पर भेज दिया और दिव्यांग बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया जब वह घर पहुंची तो बेटी ने उसे इशारे में आपबीती बताई। उसने बताया कि चाचा ने उसके साथ गलत काम किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें