पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:सैर कर रहे युवक पर रॉड से हमला कर छीन ली चेन, शहर के रानियां रोड पर सरेआम हुई वारदात

सिरसा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के रानियां रोड पर रात्रि के समय सैर पर निकले युवक पर बाइक सवारों ने रॉड से हमला कर सोने की चैन छीन ली। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी से फुटेज खंगाल रही है।

गांधी कॉलोनी निवासी युवक विशाल अरोड़ा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शनिवार रात को खाना खाकर सैर पर निकला था। उसने बताया कि घर वापस आते समय जब वह रानियां रोड स्थित पैट्रोल पंप के पास पहुंचा तो बाइक सवार युवकों ने उसे घेर लिया और रास्ता रोक लिया।

इसके बाद बाइक सवारों ने रॉड से उस पर हमला कर दिया। इससे युवक विशाल अरोड़ा नीचे गिर गया और बाइक पर सवार एक युवक ने उसके गले में पड़ी 5 तोले सोने की चैन छीन ली और फरार हो गए। युवक ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद सब्जी मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस पैट्रोल पंप और आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है ताकि घटना का सुराग मिल सके। सब्जी मंडी चौकी प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें