पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:मुख्यमंत्री आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंस से जिले की 12 व्यायामशालाओं का उद्घाटन

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उपायुक्त रमेश चंद्र बिढान गांव दारियावाला में मुख्यमंत्री के व्यायामशाला उद्घाटन कार्यक्रम के पूर्व प्रबंधों का जायजा लेते हुए।
  • उपायुक्त ने गांव दारियावाला में नवनिर्मित पार्क एवं व्यायामशाला का किया निरीक्षण
  • लाइव प्रसारण सुचारू रूप से हो इसके लिए पुख्ता प्रबंध करने के निर्देश

मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल 5 जुलाई को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से प्रदेश की व्यायामशालाओं का उद्घाटन करेंगे। इसी कड़ी में जिले के गांव दारियावाला की व्यायामशाला में सुबह 11 बजे कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डाॅ. गिरीश चौधरी ने बताया कि 5 जुलाई को मुख्यमंत्री मनोहर लाल जिले के विभिन्न गांवों की 12 व्यायामशालाओं का उद्घाटन करेंगे।

इनमें खंड नाथूसरी चोपटा का गांव रुपावास, खंड ऐलनाबाद का गांव जीवन नगर, खंड बड़ागुढ़ा के गांव बड़ागुढ़ा और भंगु, खंड रानियां का गांव नाइवाला, बाइया, मत्तुवाला, दारियावाला, मोहम्मदपुरिया, जोधपुरिया, बचेर और धोतड़ गांवों की व्यायामशालाएं शामिल है। उन्होंने बताया कि इन सभी गांवों में व्यायामशालाओं का निर्माण काम पूरा हो चुका है, इन व्यायामशालाओं के निर्माण पर लगभग 4 करोड़ 50 लाख रुपये की लागत आई है।

उपायुक्त रमेश चंद्र बिढान ने शनिवार को गांव दारियावाला में नवनिर्मित पार्क एवं व्यायामशाला का निरीक्षण किया तथा लाइव कार्यक्रम के पूर्व प्रबंधों का जायजा लेते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार को जिला की 12 व्यायामशालाओं का वीसी के माध्यम से उद्घाटन करेंगे।

गांव दारियावला की पार्क कम व्यामशाला में उद्घाटन कार्यक्रम को लाइव दिखाया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि उद्घाटन कार्यक्रमण का लाइव प्रसारण सुचारू रूप से हो इसके लिए पुख्ता प्रबंध किए जाएं। संबंधित अधिकारी आपसी तालमेल के साथ पूर्व प्रबंधों व व्यवस्थाओं को पुख्ता कर लिया जाए। इसमें किसी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें