सीएम से इस्तीफे की मांग:सीपीआई व सीपीआईएम ने मुख्यमंत्री का फूंका पुतला

सिरसा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीएम के इस्तीफे और उनके खिलाफ आपराधिक केस दर्ज करने की मांग को लेकर सीपीआई और सीपीआईएम ने सिरसा में प्रदर्शन किया। सीपीआई के जिला सचिव कॉमरेड जगरूप सिंह और सीपीआईएम के जिला सचिव कॉमरेड विजय ढूकड़ा ने आक्रोश प्रदर्शन का नेतृत्व किया। कॉमरेड जगरूप सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री खट्टर का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

इस वीडियो में वे अपने कार्यकर्ताओं को राज्य में आंदोलनकारी किसानों को सबक सिखाने के लिए डंडे उठाने का आह्वान कर रहे हैं। मुख्यमंत्री के पद पर बैठे व्यक्ति द्वारा राज्य में हिंसा भड़काने का आह्वान करना बेहद आपत्तिजनक, संविधान विरोधी और आपराधिक कृत्य है।

ऐसे व्यक्ति को एक पल के लिए भी मुख्यमंत्री के पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं रह जाता है। यह राज्य में आपसी सद्भाव एवं अमन- शांति बनाए रखने और कानून व्यवस्था के लिए बेहद घातक है। ऐसे व्यक्ति को तुरंत मुख्यमंत्री के पद से बर्खास्त किया जाए।

सीपीआईएम जिला सचिव कॉमरेड विजय सिंह ने कहा कि भाजपा का शासन गुंडाराज में तब्दील हो चुका है, देश में अघोषित आपातकाल के हालात हैं। उतर प्रदेश को खुली जेल में तब्दील कर दिया गया है। किसानों को मारा जा रहा है। उन्होंने तुरंत प्रभाव से अजय मिश्र ओर मोनू मिश्र की गिरफ्तारी की मांग की है।

उन्होंने कहा कि तुरंत प्रभाव से अजय मिश्र को गृह राज्य मंत्री के पद से बर्खास्त किया जाए। इस अवसर पर पाला सिंह चीमा, तिलक राज, सुरजीत सिंह सरपंच कृपाशंकर त्रिपाठी, विक्रम झोरड़नाली, भींदा सिंह, बलवीर कौर, राजिंदर अहलावत उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...