पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम का आयोजन:सांस्कृतिक गतिविधियों से होता है सर्वांगीण विकास: एसडीएम

सिरसा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संस्कार भारती की ओर से शहर के विवेकानंद स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान एसडीएम ने संबोधित किया। शाखा की ओर से भारत माता पूजन दिवस के उपलक्ष्य में ये सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। जिला संघ चालक डॉ. सुरेंद्र मल्होत्रा ने इसकी अध्यक्षता की।

इस दौरान एसडीएम जयवीर यादव ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत में मुख्यातिथि एसडीएम जयवीर यादव, कार्यक्रम अध्यक्ष जिला संघ चालक डॉ. सुरेंद्र मल्होत्रा, संस्कार भारती, शाखा सिरसा से संरक्षक रामसिंह यादव और अध्यक्ष व पूर्व पार्षद ओम बहल द्वारा संयुक्त रूप से भारत माता के चित्र के सामने दीप प्रज्वलित एवं पुष्प अर्पित किए। इस दौरान कृष्ण मलिक और उनके साथियों द्वारा देशभक्ति गीत प्रस्तुत किये गए। राम सिंह यादव द्वारा हाड़ा रानी पर कविता प्रस्तुत की गई। कार्यक्रम के अध्यक्ष डॉ. सुरेंद्र मल्होत्रा ने कहा कि कर्म ही सबसे अहम है।

इसलिए मनुष्य को हमेशा नेक कर्म करने चाहिएं। मुख्यातिथि जिला एसडीएम जयवीर यादव ने कहा कि इस तरह के देशभक्ति सांस्कृतिक कार्यक्रम युवा पीढ़ी के बीच ज्यादा से ज्यादा होने चाहिएं। जिससे देश के युवाओं में देशभक्ति की भावना हमेशा बनी रहे और सांस्कृतिक गतिविधियों से युवाओं का सर्वागीण विकास होता रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें