पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध शव:कुतियाना माइनर में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

चौपटा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खंड के गांव तरकांवाली के पास कुतियाना माइनर नहर में करीब 40 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली। ग्रामीणों ने इसकी सूचना नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस को दी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

शव की पहचान नहीं हो पाई है। नाथूसरी चौपटा थाना में कार्यरत राजवीर हवलदार ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी कि गांव तरकांवाली के पास कुत्तियाना नहर में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को बाहर निकाला और शव को सिरसा के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। मृतक व्यक्ति की उम्र करीब 40-45 साल है । शव गली- सड़ी अवस्था में है और मामले की जांच की जा रही है। आसपास के क्षेत्र में सूचना दे दी गई है।

चार दिन पहले मिले महिला के शव की भी नहीं पहचान

चौपटा क्षेत्र की नहर में चार दिन पहले मिले महिला के शव की भी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास के क्षेत्र में पड़ताल कर रही है। मगर अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम रूम में सुरक्षित रखवा रखा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें