पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना:नाथूसरी कलां के पास हादसे में गिगोरानी गांव के युवक की मौत, एक गंभीर

चौपटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिरसा भादरा रोड पर गांव नाथूसरी कलां के पास सड़क हादसे में गांव गिगोरानी के युवक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। चौपटा की तरफ जा रहे ट्रैक्टर ट्राली में कार घुसने से गांव गिगोरानी के करीब 35 वर्षीय युवक विक्रम की मौत हो गई और उसका साथी प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जांच अधिकारी सुरजीत सिंह ने बताया कि घायल की नाथूसरी चौपटा पुलिस ने मृतक विक्रम का सिरसा के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। गांव गिगोरानी में गमगीन माहौल में विक्रम का अंतिम संस्कार किया गया।

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को गांव गिगोरानी निवासी विक्रम कुमार पुत्र सतबीर सिंह अपने दोस्त प्रदीप पुत्र फुला राम के साथ गांव से चौपटा की और कार में सवार होकर आ रहा था. इसी दौरान जब वह नाथूसरी कलां के समीप पहुंचा, आगे जा रही ट्रैक्टर ट्राली में कार घुस गई। इस टक्कर में विक्रम व प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गए।

डबवाली में दाेस्त के घर हाेली खेलने आए डाॅक्टर की माैत

नेशनल हाईवे 9 पर गांव वेद वाला के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करके दूसरी कार से टकरा गई। हादसे में चिकित्सक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी सहित तीन लाेग घायल हो गए। कार में सवार चिकित्सक डबवाली में चिकित्सक मित्र के पास होली खेल के वापस अपने घर जा रहे थे।

करनाल निवासी चिकित्सक 55 वर्षीय रवि भाटिया उनकी पत्नी ललिता भाटिया और फतेहाबाद डॉक्टर वेद प्रकाश के साथ डबवाली में अपने चिकित्सक दोस्त से होली पर मिलने आए थे। शाम करीब 6:30 बजे कार में सवार होकर वापस लौट रहे थे। गांव वेदवाला के समीप सामने से आ रही कार टकरा गई।

हादसे में कार में सवार तीनों चिकित्सकों के अलावा दूसरी कार में सवार हरमन निवासी नेजाडेला खुर्द भी गंभीर रूप से घायल हो गया । हादसे में घायल चिकित्सकों निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर डॉ. रवि भाटिया की मौत हो गई।

हादसे में पत्नी ललिता की गंभीर व्यवस्था को देखते हुए करनाल रैफर कर दिया। चिकित्सक वेद प्रकाश बंसल को हिसार रेफर कर दिया। दूसरी कार में सवार हरमन को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें