पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ईमानदारी से सेवाएं दी:बच्चों व बुजुर्गों को फल और अन्य खाद्य सामग्री वितरित

बड़ागुढा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरदार मलकीत सिंह संधू 1989 में हरियाणा पुलिस में भर्ती हुए थे और उन्होंने अपने कार्यकाल में पूरी ईमानदारी से सेवाएं दी

स्टेट विजिलेंस और सीएम फ्लाइंग में सब इंस्पेक्टर के पद पर रहते हुए कोविड-19 के दौरान सराहनीय सेवाएं देने वाले सरदार मलकीत सिंह संधू की पहली पुण्यतिथि पर परिजनों द्वारा श्रद्धांजलि दी गई। मलकीत सिंह संधु की पहली बरसी पर याद करते हुए उनके बेटे एडवोकेट दविंदर सिंह संधु ने परिजनों सहित मानव सेवा भाई कन्हैया आश्रम में बेसहारा बच्चों व बुजुर्गों को फल व अन्य खाने का सामान वितरित किए। सरदार मलकीत सिंह संधू 1989 में हरियाणा पुलिस में भर्ती हुए थे और उन्होंने अपने कार्यकाल में पूरी ईमानदारी से सेवाएं दी।

2020 में कोविड-19 के ड्यूटी के दौरान पूरी निष्ठा से सेवाएं देते हुए सब इंस्पेक्टर मलकीत सिंह करोना की चपेट में आ गए थे जिसके बाद वह इस दुनिया को सदा के लिए अलविदा कह गए। मलकीत सिंह संधू ने प्रदेश में सीआईडी विभाग, विजिलेंस ब्यूरो, विजिलेंस बिजली बोर्ड, सीएम फ्लाइंग सहित सीआईडी हेड क्वार्टर पंचकूला में अपनी सेवाएं दी। कोविड-19 के दौरान सरकार द्वारा राधा स्वामी सत्संग भवन सिकंदरपुरा से प्रवासी मजदूरों को उनके गांव तक पहुंचाने के लिए प्रवासी मजदूरों का करोना टेस्ट करवाने के बाद क्वारंटाइन कर उन्हें उनके घरों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी दी गई थी। इसी दौरान उनकी ड्यूटी बाजेकां चेक पोस्ट, व गुप्तचर विभाग में भी रही।

खबरें और भी हैं...