पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोडवेज सेवा:पानीपत-गुड़गांव रूट पर बसें चलाने के प्रयास जारी, कोरोना नियमों की करनी होगी पालना

सिरसा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण का दायरा कम होने लगा है, जिसके बाद रोडवेज डिपो प्रशासन बस सेवाएं बहाली को अग्रसर है । सिरसा से ऐलनाबाद, डबवाली व हिसार- फतेहाबाद मार्ग पर कुछ बसों का संचालन हो पाया है । जबकि बस स्टैंड में जिन लोकल रुटों की सवारियां होती हैं, उसी अनुसार बसों के फेरे लगवाए जाते हैं ।

इसके अलावा दिल्ली, पानीपत व गुड़गांव मार्ग पर बसें चलाने के प्रयास किए गए हैं । हालांकि लोकल मार्गों पर डिपो की 19 बसों का आवागमन जारी रखा गया । जिससे यात्रियों को काफी राहत मिली है । जैसे- जैसे लॉकडाउन खुलेगा यात्रियों के मुताबिक बसों की संख्या बढ़ाई जाएगी ।

कोरोना की पहली लहर के बाद रोडवेज डिपो की 167 बसें संबंधित 115 मार्गों पर दौड़ने लगी थी । आमदनी के मामले में सिरसा डिपो प्रदेश में चंडीगढ़ व दिल्ली के बाद तीसरे नंबर पर पहुंचा था । बसों की ओवरआल केएमपीएल 5.1 थी । लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने फिर बसों का टाइम टेबल बिगाड़ के रख दिया है ।

बसों का संचालन थम चुका है । लोगों ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था और सवारियों के अभाव में बसों का पहिया थमा रहा । जिले के कुछ मार्गों पर 19 से ज्यादा बसें संचालित हैं । दिल्ली, पानीपत व गुड़गांव बसें भेजने के प्रयास किए गए, लेकिन टोल बंद होने से दिक्कत है ।

खबरें और भी हैं...