पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष:दुकानदारों के विरोध के बाद पुलिस को साथ ले हटवाया अतिक्रमण, आज सफाई अभियान चलाएंगे

सिरसा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिरसा। पुलिस सुरक्षा के बीच बाजारों में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाते हुए नप टीम।
  • कार्रवाई के विरोध में दुकानदारों ने दुकानें बंद करके नप टीम के खिलाफ रोष भी जताया

नगर परिषद की ओर से बुधवार को शहर के मुख्य बाजारों में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। पहले दिन दुकानदारों की ओर विरोध जताए जाने के बाद शहर थाना प्रभारी कैलाश चंद्र की अगुवाई में टीम ने सदर बाजार, रोड़ी बाजार, हिसारिया बाजार में अभियान चलाया गया। जिसके तहत बाजारों में अवैध रूप से किए अतिक्रमण को हटाया। दुकानों के आगे रखे सामान को जब्त किया गया। वहीं आज शहर में स्पेशल सफाई अभियान चलाया जाएगा। जिसमें समाजसेवी युवा व सामाजिक संगठन हिस्सा लेंगे।

इस अभियान का आगाज टाऊन पार्क व ऑटो मार्केट से होगा। जिसके तहत शहर में सफाई की जाएगी, वहीं पॉलीथिन इस्तेमाल को रोकने बारे आमजन को जागरूक किया जाएगा। इसके बाद शाम 5 बजे सार्वजनिक स्थलों में पौधरोपण किया जाएगा। नगर परिषद के सफाई निरीक्षक धमेंद्र, पवन कुमार की अगुवाई में टीम ने बाजारों का निरीक्षण किया। इस दौरान टीम ने मास्क न लगाने व पॉलीथिन इस्तेमाल करने पर एक एक चालान किया।

जबकि मंगलवार को दुकानदारों ने नगर परिषद के अभियान का विरोध कर दिया था। इस दौरान विरोध स्वरूप दुकानें बंद करके नगर परिषद कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठ गए थे। उधर बुधवार को बाजारों में सुबह सवेरे से ही दुकानदारों ने सामान दुकानों में ही रखा और बाजार खुले खुले नजर आए।

निरीक्षक पवन कुमार ने बताया कि अभियान लगातार जारी रहेगा। दुकानदारों से आग्रह किया गया है कि वे अपना सामान अंदर ही रखें और सड़क पर अतिक्रमण न करें। जिला प्रशासन के सहयोग से चलाये जा रहे स्वच्छता अभियान के सहयोगी बनें। ताकि शहर को साफ सुथरा और पॉलीथिन मुक्त बनाया जा सके।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें