एडमिशन ओपन:सीडीएलयू में रिक्त सीटों पर दाखिला लेने को लेकर बढ़ाई अंतिम तारीख

सिरसा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 11 तक कर सकेंगे स्टूडेंट्स आवेदन

चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर अजमेर सिंह मलिक ने विद्यार्थियों की मांग पर यूनिवर्सिटी टीचिंग डिपार्टमेंट, यूनिवर्सिटी कॉलेज, यूनिवर्सिटी स्कूल फॉर ग्रेजुएट स्टडीज में रिक्त सीटों के दाखिले के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 11 अक्टूबर कर दी गई है। इन सभी आवेदकों की 14 अक्टूबर को फिजिकल काउंसिलिंग होगी और 12 बजे तक संबंधित विभागों में भाग लेंगे।

मेरिट सूची में नाम आने के बाद आवेदक 15 अक्टूबर तक ऑनलाइन फीस जमा करवा सकेंगे। शैक्षणिक मामलों के अधिष्ठाता प्रोफेसर सुरेश कुमार गहलावत ने बताया कि शारीरिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत चल रहे एमपीएड पाठ्यक्रम में आवेदन की अंतिम तिथि 11 अक्टूबर ही है।

एमपीएड में दाखिले के इच्छुक पुरुष आवेदकों का फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट 13 अक्टूबर को प्रातः 8 बजे प्रारंभ होगा तथा महिला आवेदकों का यह टेस्ट दोपहर 12 बजे विश्वविद्यालय के बहुउद्देशीय हाल में होगा। फिजिकल एफिशिएंसी में सफल परीक्षार्थियों की सूची 14 अक्टूबर को विभाग के नोटिस बोर्ड पर लगाई जाएगी।

इसी प्रकार सिरसा तथा फतेहाबाद के कॉलेजों के बीपीएड तथा डीपीएड पाठ्यक्रमों में दाखिले के इच्छुक आवेदकों का फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट 13 अक्टूबर को विश्वविद्यालय के बहुउद्देशीय हाल में होगा। उन्होंने कहा कि दाखिलों से संबंधित विस्तृत जानकारी अधिसूचना विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

खबरें और भी हैं...