पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निजी अस्पताल में महिला की मौत:परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगा किया हंगामा

सिरसा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिरसा, अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत होने के बाद विलाप करते परिजन। - Dainik Bhaskar
सिरसा, अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत होने के बाद विलाप करते परिजन।
  • डबवाली रोड पर निजी अस्पताल के सामने परिजनों ने किया रोष प्रदर्शन मौके पर पुलिस ने पहुंच किया शांत

डबवाली रोड स्थित निजी अस्पताल में मंगलवार  एक महिला मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल किया। परिजनों ने चिकित्सक पर उपचार में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया और रोष प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित बैनीवाल मौके पर पहुंचें।    

गांव हंजीरा निवासी भाल सिंह पुत्र देवीलाल ने बताया कि उसकी माता को छाती में दर्द की तकलीफ थी। उनकी मंदीप अस्पताल में बातचीत हुई और चिकित्सक की ओर से कहा गया कि स्टंट डालना पड़ेगा और एक लाख रुपये फीस ले ली। उसने बताया कि कल उसकी मां का आपरेशन नहीं किया गया।  सुबह 7 बजे उसकी मां से बात हुई थी, वह ठीक थी। सुबह 11 बजे डाक्टर का फोन आया कि उसकी मां की मौत हो गई है।    

भाल सिंह ने आरोप लगाया कि डाक्टर ने इलाज में कोताही बरती, जिसके कारण उसकी मौत हुई है। मृतका के परिजनों द्वारा अस्पताल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया गया। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस पार्टी मौके पर पहुंचीं। सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित बैनीवाल ने परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिलाकर शांत करवाया। उधर, अस्पताल के संचालक डाॅ. मंदीप ने कहा कि मरीज की एक नाड़ी 100 प्रतिशत ब्लॉक थी और दूसरी नाड़ी को खोल दिया था। इलाज में किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरती गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें