पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:काले झंडे लेकर विरोध जताने पहुंचे किसान, पुलिस ने सौ मीटर दूर ही घेराबंदी करके रोका

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लघु सचिवालय स्थित सरल केंद्र में सरकार के प्रदेश स्तरीय उद्घाटन व शिलान्यास समारोह के लाइव प्रसारण कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि पहुंची सिरसा सांसद सुनीता दुग्गल को काले झंडे दिखाने पहुंचे किसानों को पुलिस ने 100 मीटर दूर ही घेराबंदी करके रोक लिया। किसानों को डीएसपी आर्यन चौधरी और तहसीलदार श्रीनिवास के नेतृत्व में पुलिस ने दो घंटे तक घेरे रखा।

किसानों ने केंद्र सरकार , मुख्यमंत्री, डिप्टी सीएम और सांसद सुनीता दुग्गल के खिलाफ नारेबाजी की। दो घंटे तक पुलिस की ओर से किसानों को रास्ते में रोके रखने से नाराज किसानों ने पुलिस के साथ धक्काशाही करके घेरा तोड़ना चाहा, मगर पुलिस ने किसानों को आगे नहीं बढ़ने दिया। आखिर दो घंटे बाद सांसद दुग्गल का कार्यक्रम समाप्त हुआ और जब वे सुरक्षित निकल गई तक किसानों का घेराव पुलिस ने खोल दिया। सुनीता दुग्गल को काले झंडे नहीं दिखाने से नाराज किसान वापस भगत सिंह स्टेडियम में धरने पर पहुंच गए।

कार्यक्रम के उपरांत पत्रकारों से बातचीत के दौरान सांसद ने कहा कि नए कृषि कानून किसानों के हित में है और विपक्ष किसानों को अपनी ढाल बना कर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नए कृषि कानूनों के बारे में किसानों से लगातार बातचीत जारी है और उनकी शंकाओं को दूर करते हुए किसान हित के बारे में उन्हें बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार एमएसपी पर किसानों की फसल खरीदने के लिए कृतसंकल्प है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें