पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:किसान,व्यापारी व कर्मचारी लोहड़ी पर जलाएंगे तीनों कृषि कानूनों की कॉपियां

सिरसा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुभाष चौक पर आज होगा लोहड़ी का त्योहार किसान दे नाल कार्यक्रम

देश की राजधानी दिल्ली में किसान आन्दोलन कर रहे सयुंक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर भारतीय किसान एकता सिरसा द्वारा कल 13 जनवरी बुधवार रात्रि 7 से 8 बजे सुभाष चौक सिरसा में लोहड़ी का त्यौहार किसान दे नाल कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस विषय में जानकारी देते हुए अध्यक्ष लखविंदर सिंह ने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान काले कानून की प्रतियां जलाई जाएंगी और लोगों में कृषि कानून के खिलाफ संदेश भी दिया जाएगा। लखविंदर सिंह ने बताया कि लोगों में कृषि कानून को लेकर रोष है और अब यह आंदोलन जन आंदोलन का रूप ले रहा है।

उन्होंने कहा कि जब तक कृषि कानून वापस नहीं होते तब तक हर त्यौहार कृषि कानून का विरोध कर मनाया जाएगा। इसी कड़ी में लोहड़ी पर्व पर किसान मजदूर व्यापारी मिलकर काले कृषि कानूनों की कापियां जलाएंगे और और अपना विरोध दर्ज करवाएंगे। किसान नेता मैक्स साहुवाला, गुरप्रीत सिंह गिल, सुरजीत सिंह भावदीन, गुरजीत सिंह भावदीन, कविश मेहता, भूपिंदर वैदवाला आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser