पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुटेरा गिरोह को पुलिस ने ट्रेस किया:मारपीट व लूटपाट की 15 से अधिक वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

मानसा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मानसा शहर व आउटर एरिया में पुलिस ने अनट्रेस केसों को ट्रेस करते लूटा माल किया बरामद

मानसा शहर व आउटर एरिया में रात के समय राहगीरों की मारपीट कर उनसे लूटपाट करने तथा चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक लुटेरा गिरोह को मानसा पुलिस ने ट्रेस करते हुए गिरोह के पांच मेंबरों को गिरफ्तार किया है। आराेपियाें के पकड़े जाने से लूटपाट के 15 मामले ट्रेस होने के साथ एक जैन कार, दो मोटरसाइकिल, एक्टिवा स्कूटी, 5 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

पकड़े गए 5 लागाें में से चार के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं। एसएसपी सुरेंदर लांबा ने बताया कि इस साल मानसा सिटी और आसपास लूटपाट, चोरी की वारदातों को ट्रेस करने के लिए डीएसपी गुरमीत सिंह की निगरानी में इंसपेक्टर संदीप सिंह थाना इंचार्ज सदर मानसा, एसआई प्रवीन कुमार थाना इंचार्ज सिटी-2 और थाना सिटी-1 मानसा ने टीमें बनाकर पांच आराेपियाें गुरबख्श सिंह उर्फ लाड़ी वासी लदाल हाल आबाद खोखर खुर्द मानसा, मोंटी नजदीक नाइया वाला मंदिर लल्लुआना रोड़ मानसा, मनप्रीत सिंह उर्फ मणि उर्फ चुची वासी ख्याला कलां, गुरविंदर सिंह उर्फ टिड्डा वासी ख्याला कलां, गुरप्रीत सिंह उर्फ काला वासी बिजली ग्रिड बैकसाइड को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान आराेपियाें ने 15 वारदातें कबूल की हैं। जिनको उन्होंने सिटी-1 मानसा, सिटी-2 मानसा, थाना सदर मानसा, भीखी और बुढलाडा के एरिया में अंजाम दिया था। आराेपियाें ले 13-14 मार्च को मौड़ मंडी से जैन कार नंबर पीबी-03एन-1239 छीनी गई। 16 मार्च को मुस्सा से खोखर रोड पर अज्ञात व्यक्तियों की ओर से बलदेव सिंह को चोटे मार कर उसका मोटरसाइकिल और मोबाइल व 2500 की नकदी छीनी। 2-3 अप्रैल को मानसा खुर्द से अमृतपाल सिंह नामक व्यक्ति से डराकर 2 मोबाइल फोन और 500 रुपए की नकदी छीनी।

25 मार्च को जग्गा सिंह वासी कुलरिया से गांव ख्याला कलां के एचपी पेट्रोल पंप से 800 रुपए नकदी और कपड़ों की किट बैग छीना। मार्च के पहले सप्ताह चकेरिया से एक व्यक्ति से स्कूटी और मोबाइल छीना। 15 मार्च को शहर के सरकारी अस्पताल से स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी किया। एक महिला से सेमसंग कंपनी का छोटा मोबाइल छीना। सेंट्रल पार्क के पास एक स्कूटी सवार से लूटपाट करने के मंतव्य से चोटे मारकर हुए थे फरार। 23 फरवरी को शहर निवासी संजय कुमार उर्फ गोरखा नामक व्यक्ति से शहर के लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास लूटपाट करने की नीयत से हमला कर नगदी छीनी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें