पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

6 बदमाशों ने गाड़ी रुकवा बैंक मैनेजर से की लूट:बोले- तुम लड़की को परेशान करते हो, उसके घर चलो, अगवा कर घंटों कार में घुमाया, 7 लाख रु. लेकर छोड़ा

बड़ागुढ़ा (सिरसा)6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मैनेजर ने मुख्य ब्रांच से अपनी ब्रांच के नाम पर पैसे मंगवा आरोपियों को दिए

सिरसा के गांव लकड़ांवाली स्थित पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर कमल कटारिया व सहयोगी अधिकारी हरमीत सिंह को सोमवार सुबह बैंक जाते समय अगवा कर लिया गया। दोनों अधिकारी वरना कार से सिरसा से लकड़ावाली जा रहेे थे, तभी होंडा सिटी कार में आए 6 नकाबपोश बदमाशों ने गांव छतरिया के पास कार का रास्ता रोककर घटना को अंजाम दिया।

बदमाशों ने मैनेजर से एक लड़की को परेशान करने की बात कही और उसके परिवार के पास ले जाने की बात कहकर 4 लोग उनकी गाड़ी में बैठ गए। फिर आरोपी दोनों गाड़ियों को घुमाते रहे। फिर अपहरणकर्ताओं ने 15 लाख रुपए की डिमांड की।

बैंक अधिकारियों ने इतने पैसे न होने की बात कही तो बदमाश 7 लाख रुपए में मान गए। मैनेजर ने कस्टमर को रुपए देने के बहाने बैंक कैशियर से मुख्य ब्रांच से रुपए मंगवाए और अपहरणकर्ताओं को दिए। बाद में मैनेजर ने बड़ागुढ़ा थाने में 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दी।

अच्छी रेपुटेशन वाले कस्टमर को देने के बहाने पैसे मुख्य ब्रांच से मंगवाए

अपहरणकर्ताओं के साथ 7 लाख रुपए में डील होने के बाद मैनेजर कमल कटारिया ने ब्रांच कैशियर को रुपयों का इंतजाम करने को कहा। उन्होंने कैशियर को कहा कि एक अच्छी रेपुटेशन वाले बैक कस्टमर को अचानक से 7 लाख रुपयों की आवश्यकता हो गई है।

उन्होंने कहा कि कस्टमर के बेटे को चोट लगी है। इमरजेंसी है। उन्होंने कैशियर से मुख्य ब्रांच में से 7 लाख रुपए मंगवाए। कैशियर नियमानुसार वाउचर भराकर और लेटर लगाकर मुख्य ब्रांच से रुपए ले आया।

गदराना फाटक के पास व्यक्ति पैसे लेने आया, उसने मैनेजर से बात कराई

पीएनबी की कालांवाली शाखा के मैनेजर के मुताबिक, कैशियर रास्ते में था, तभी मैनेजर ने फोन कर इमरजेंसी होने की बात कहकर गदराना फाटक के पास रुपए लेकर बुलाया। कैशियर वहां पहुंचा तो एक व्यक्ति पैसे लेने आया। उसने मैनेजर से बात कराई। कैशियर ने पैसे देने से पहले मैनेजर को कहा कि सर यह तो हमारा कस्टमर नहीं है।

मैनेजर ने कहा कि आप पैसे दे दो, इनके लड़के को चोट लगी है। मैं बैंक आकर औपचारिकता पूरी करवा लूंगा। कैशियर ने पैसे दे दिए। व्यक्ति होंडा सिटी कार में पैसे लेकर चला गया। इसके बाद बदमाश मैनेजर व उसके सहयोगी को छोड़कर फरार गए।

ऐसे पेमेंट नहीं दी जा सकती: अशोक

इस मामले में हमारी सर्कल ब्रांच की तरफ से जांच शुरू कर दी गई है। प्रोटोकॉल के तहत तो ऐसे पेमेंट नहीं दी जा सकती है।
-अशोक कुमार, पीएनबी मैनेजर, कालांवाली

जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा, हम प्रयास कर रहे हैं, प्राथमिक नजर से वारदात सही लग रही है। जल्द ही सुराग जुटाकर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
-प्रदीप कुमार, थाना प्रभारी, सीआईए

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें