विरोध / ईपीएफ, पेंडिंग सैलरी और 10 कर्मचारियों को दोबारा ज्वाइनिंग करवाने की मांग लेकर स्वास्थ्य ठेका कर्मचारी यूनियन ने अर्धनग्न हो दिया धरना

X

  • कर्मचारी बोले- कंपनी ने सभी कर्मचारियों के ज्वाइनिंग लेटर तो जारी किया लेकिन जब कर्मचारी ज्वॉइनिंग लेने के लिए गए तो उन्हें नहीं रखा

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

सिरसा. कर्मचारियों की पेंडिंग सैलरी, ईपीएफ व 10 कर्मचारियों को दोबारा ज्वॉइनिंग करवाने की मांग को लेकर स्वास्थ्य ठेका कर्मचारी यूनियन संबंधित सर्व कर्मचारी संघ व सीटू के प्रधान जिला सचिव सुनील गोदारा ने कर्मचारियों के साथ मिलकर अर्धनग्न होकर लघु सचिवालय में धरना दिया। 

सुनील गोदारा ने बताया कि पिछले दिनों 10 कच्चे कर्मचारियों ने अर्धनग्न होकर धरना दिया था। एसडीएम जयवीर यादव ने कंपनी और कर्मचारियों के बीच मध्यस्थ करवाने का काम किया था। एसडीएम ने शार्प ग्लोबल को 7 दिन में सब कर्मचारियों की पेंडिंग सैलरी, ईपीएफ व 10 कर्मचारियों को द्वारा ज्वॉइनिंग करवाने को कहा और चेतावनी दी कि ऐसा नहीं किया तो आपकी कंपनी पर एफआईआर करवा दी जाएगी।  सातवें दिन कंपनी ने सभी कर्मचारियों के ज्वॉइनिंग लेटर जारी कर दिए।

लेकिन जब कर्मचारी ज्वॉइनिंग लेने के लिए गए तो उन्हें ज्वॉइनिंग नहीं दी। पूरे सिरसा के पीएचसी, सीएचसी हॉस्पिटल के ठेका कर्मचारियों ने सभी हॉस्पिटलों में ज्ञापन दिए कि पुराने कर्मचारियों को ज्वॉइनिंग करवाई जाए। स्वास्थ्य ठेका कर्मचारी यूनियन की प्रधान सुमित्रा ने कहा कि अगर इन कर्मचारियों की ज्वॉइनिंग नहीं करवाई गई। तो इनके पक्ष में तमाम हॉस्पिटलों में लगे ठेका कर्मी धरना लगा देंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना